कनाडा से प्रेमिका को बुलाकर गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, फार्म हाउस में दफनाया शव, 9 माह बाद हुआ खुलासा

151
कनाडा से प्रेमिका को बुलाकर गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, फार्म हाउस में दफनाया शव, 9 माह बाद हुआ खुलासा

कनाडा से प्रेमिका को बुलाकर गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट, फार्म हाउस में दफनाया शव, 9 माह बाद हुआ खुलासा

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा युवक ने अपनी प्रेमिका की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। प्रेमिका की हत्या करने के बाद उसने उसे के शव को फार्म हाउस में दफना दिया। 9 महीने तक मृतका का शव इस फार्म हाउस में दफन रहा। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

रोहतक के बालंद गांव की रहने वाली मोनिका की उम्र लगभग 25 साल थी। वह अपनी मौसी के घर सोनीपत के गांव गुमड़ में पढ़ाई करने आई थी। लेकिन उसका यहां पर गांव के रहने वाले सुनील उर्फ शीला के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। लेकिन मोनिका कनाडा चली गई थी। सुनील ने उसे कनाडा से बुलाया और कुछ विवाद होने पर उसकी गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। सुनील ने मोनिका को शव को फार्म हाउस में दफना दिया। जनवरी 2022 में मोनिका की मौसी ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी। मौसी की शिकायत पर थाना पुलिस में ने मामला दर्ज किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

पुलिस ने ऐसे उगलवाया सच
नवंबर 2022 में एक बार फिर उसके परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की और गृह मंत्री अनिल विज का दरवाजा खटखटाया। गृह मंत्री अनिल विज ने इस पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए इसकी जांच रोहतक रेंज आईजी को सौंपी। जिसके बाद रोहतक रेंज आईजी ने इस पूरे मामले में जांच के लिए भिवानी सीआईए टू को लगाया। भिवानी सीआईए 2 ने इस पूरे मामले में पहले तो इस परिजनों की शिकायत पर सुनिल को हिरासत में लिया। पहले तो सुनील इस मामले में पुलिस को गुमराह करता रहा। लेकिन जैसे ही पुलिस ने सुनील से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने मोनिका की हत्या का राज कबूल लिया।

हत्या कर फार्म हाउस में दफनाया शव
मंगलवार देर शाम भिवानी क्राइम ब्रांच की टीम ने सोनीपत पुलिस की मदद से मोनिका के शव को सुनील के फार्म हाउस से बरामद कर लिया और अभी भी सुनील से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है। इस पूरे मामले में गन्नौर एसीपी आत्माराम ने बताया कि भिवानी क्राइम ब्रांच की टीम सोनीपत पहुंची थी और उन्होंने गन्नौर थाना के एक मुकदमे में एक आरोपी को हिरासत में लिया था जिसका नाम सुनील उर्फ शीला था। आरोपी ने मोनिका नाम की एक लड़की को गोली मारकर अपने फार्म हाउस में दफना दिया था, जिसका मुकदमा गन्नौर थाने में दर्ज किया गया था।

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम
उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मोनिका रोहतक के बालंद गांव की रहने वाली थी और अपनी मौसी के घर विदेश जाने के लिए कोचिंग लेने आई थी और वह कनाडा भी गई थी। सुनील ने ही उसे कनाडा से भारत बुलाया था और कुछ विवाद होने के चलते जून में उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को दफना दिया। सुनील ने जब इस वारदात को अंजाम दिया तब वह शराब के नशे में था।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News