कनपुरियों ने फिल्म ‘बवाल’ में खूब मचा दिया बवाल, अब लखनऊ में शूट होगी वरुण धवन की फिल्म | Varun Dhawan Film Bawal Now shoot in Lucknow | Patrika News

118

कनपुरियों ने फिल्म ‘बवाल’ में खूब मचा दिया बवाल, अब लखनऊ में शूट होगी वरुण धवन की फिल्म | Varun Dhawan Film Bawal Now shoot in Lucknow | Patrika News

Varun Dhawan Film: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और निदेशक नितेश तिवारी की फिल्मी की शूटिंग पिछले दिनों कानपुर में हो रही थी। लेकिन कनपुरियों ने वरुण के बिना हेलमेट के बुलेट चलाने पर बवाल कर दिया। दो चालान के बाद टीम अब लखनऊ में शूट होगी।

लखनऊ

Updated: April 21, 2022 12:05:14 am

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म बवाल को लेकर मचा बवाल आखिरकार खत्म हो गया लेकिन निराशाजनक रूप से। वरुण द्वारा चला रहे बुलेट के दो चालान कटना इसका बड़ा कारण रहा। पहले तबीयत खराब होने के बाद वरुण मुंबई लौट गए और अब प्रोडक्शन टीम आधी-अधूरी शूटिंग कर लखनऊ लौट गई। फिल्म में कानपुर से कुछ सीन ही शूट किए जा सके। कहा जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस के चंद फैसलों से यूनिट को निराशा ही हाथ लगी।

Varun Dhawan Film Bawal Now shoot in Lucknow

14 से 19 अप्रैल तक फिल्म बवाल की कानपुर में शूटिंग की जानी थी। पहले दिन आनंद बाग में अभिनेता वरुण धवन के बिना हेलमेट बुलेट चलाकर शुरुआत की तो ट्रैफिक पुलिस ने बाइक का चालान काट दिया गया था। उनकी बाइक पर यूपी 35-एजेड 1399 नंबर पड़ा था जो उन्नाव के तेवरिया मझिगवां निवासी प्रमोद कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। पहले तो बिना हेलमेट बुलेट चलाने और इसके बाद गलत नंबर पर ट्रैफिक पुलिस ने एक और चालान काट दिया। इसके बाद से शूटिंग करना ही आफत बन गया। प्रशंसकों में फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होने पर नाराजगी है।

यह भी पढ़ें

इंस्पेक्टर साहब को अब होटल नहीं सरकारी या किराये के घर पर रहना होगा

ऐसे विवाद वाले शहर में क्यों करें शूटिंग शूटिंग के दौरान फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर रहे रिजवान अख्तर ने बताया कि आनंद बाग और मेथॉडिस्ट स्कूल को लोकेशन के लिए चुना गया था, यहां कई सीन शूट होने थे लेकिन पांच दिन के शेड्यूल में कई सीन शूट होने ही बाकी रह गए हैं। अब यह सीन लखनऊ में फिल्माए जाएंगे। इस तरह के विवाद से टीम काफी निराश हो गई थी। उन्होंने कहा कि ऐसे विवाद वाले शहर में शूटिंग ही क्यों करें। इससे तो बेहतर है कि लखनऊ में सेट बनाकर काम चला लेंगे।

वरुण ने किया ट्वीट कहा, क्या बवाल करते हो… शूटिंग को लेकर मचे बवाल पर वरुण धवन का दर्द भी ट्विटर पर दिखाई दिया। उन्होंने बुलेट चलाते अपनी फोटो शेयर की और लिखा कि क्या बवाल करते हो, हमारी फोटो लीक कर दी। लव यू कानपुर। चलो, हम भी डाल देते हैं।

यह भी पढ़ें

अब तंत्र विद्या से कम होगी महंगाई, बनारस में 11 नींबू की चढ़ाई गई बलि

फजीहत होने पर दोनों चालान निरस्त शूटिंग के दौरान वरुण धवन की बाइक पर अंकित नंबर के आधार पर ट्रैफिक पुलिस ने बीते 16 अप्रैल को बिना हेलमेट ड्राइविंग करने के दो चालान किए थे। इस पर फिल्मी कलाकारों से लेकर महिला संगठन ने भी सोशल मीडिया पर कानपुर की ट्रैफिक पुलिस को ट्रोल किया। पुलिस कमिश्नर विजय कुमार मीणा ने डीसीपी ट्रैफिक को जांच के लिए कहा। डीसीपी ट्रैफिक ने फिल्म की शूटिंग की परमीशन को आधार मानते हुए दोनों चालान निरस्त कर दिए।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News