कटिहार नगर निगम चुनाव : आचार संहिता कर उल्‍लंघन? बांटी जा रही सा‍ड़‍ियां, जात के नाम पर वोट!

83
कटिहार नगर निगम चुनाव : आचार संहिता कर उल्‍लंघन? बांटी जा रही सा‍ड़‍ियां, जात के नाम पर वोट!

कटिहार नगर निगम चुनाव : आचार संहिता कर उल्‍लंघन? बांटी जा रही सा‍ड़‍ियां, जात के नाम पर वोट!

कटिहार में नगर निगम चुनाव 20 अक्टूबर को होना है। ऐसे में प्रत्याशी अपने मतदाताओं को आकर्षित करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वोट मांगने और समर्थन जुटाने के लिए वो नियमों की भी धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। कभी वो शराब के नशे में प्रधानमंत्री का गुणगान करते नजर आते हैं तो कभी वो वोट मांगने के लिए जाति धर्म का भी हवाला देते नजर आ रहे हैं। साड़ी बांटने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

कटिहार में वोट के लिए साड़ी?
कटिहार : कटिहार में नगर निगम चुनाव 20 अक्टूबर को होना है। ऐसे में प्रत्याशी अपने मतदाताओं को आकर्षित करने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यहां तक कि प्रत्याशी उनसे हर किस्‍म के वादे करने को तैयार हैं। कटिहार नगर निगम क्षेत्र के उप मुख्य पार्षद के रूप में किशन बजाज उर्फ गुल्‍ली बजाज भी हैं। जो इन दिनों सुर्खियों में हैं। किशन बजाज का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वो इस लिए कि उनकी वोट मांगने और समर्थन जुटाने का तरीका है ऐसा है। वो शराब के नशे में प्रधानमंत्री का गुणगान करते नजर आते हैं तो कभी वो वोट मांगने के लिए जाति-धर्म का भी हवाला देते नजर आ रहे हैं।

कटिहार नशे में प्रत्‍याशी बांट रहे साड़ि‍यां देखिए कैसे मांग रहे वोट

आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का आरोप
वार्ड नंबर चार से नगर निगम का चुनाव लड़ रहे किशन बजाज उर्फ गुल्‍ली बजाज पर आदर्श आचार स‍ंहि‍ता की धज्जियां उड़ाने का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया में वायरल तस्‍वीरों में वो वोट की खातिर महिलाओं को साड़ी बांटते नजर आ रहे हैं। वहीं, वोट मांगने के लिए और महिलाओं के वोट को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वो उल्‍टे सीधे वादे भी करते नजर आ रहे हैं।
navbharat times -बिहार उपचुनाव: BJP के सामने गढ़ बचाने की चुनौती, प्रत्याशियों की रेस में चल रहे ये नाम
इलाके में है पकड़
हालांकि स्‍थानीय लोगों का कहना है कि उनकी पकड़ इलाके में अच्‍छी है। लेकिन वो आचार संहिता का उल्‍लघन करते नजर आ रहे हैं। वो मतदाताओं को लुभाने के लिए जाति का हवाला दे रहे हैं। यही नहीं, आदर्श आचार संहिता लगने के बाद भी वह अपने चुनावी पंपलेट के साथ महिलाओं के बीच पहुंच कर प्रचार कर रहे हैं।
navbharat times -Gaya News: नशे में धुत युवक हवा में लहरा रहा राइफल, वीडियो वायरल होने के बाद ढूंढने में लगी पुलिस
चुनाव आयोग का ध्यान नहीं
हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि एनबीटी नहीं करता लेकिन यह कहा जा रहा है कि गुल्‍ली बजाज के वायरल वीडियो आचार संहिता लगने के बाद के हैं। जिनमें गुल्‍ली बजाज साड़ी बांटते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उप मुख्य पार्षद के कई उम्मीदवार इस मामले को लेकर निर्वाचन पदाधिकारी से इस मामले की संज्ञान लेने की मांग कर रहे हैं। बताया जा रहा है किशन बजाज निगम पार्षद रह चुके हैं। जिनकी वजह से उनकी पकड़ अपने वार्ड मैं काफी अच्‍छी है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News