कटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की अपनी बर्थडे फोटोज, समंदर किनारे देवर सनी कौशल के साथ दिया फनी पोज

202
कटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की अपनी बर्थडे फोटोज, समंदर किनारे देवर सनी कौशल के साथ दिया फनी पोज


कटरीना कैफ ने मालदीव से शेयर की अपनी बर्थडे फोटोज, समंदर किनारे देवर सनी कौशल के साथ दिया फनी पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ एक ऐसी अदाकार हैं, जिनके कई चाहने वाले हैं। कटरीना के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। 16 जुलाई को एक्ट्रेस अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए वो अपने पति व एक्टर विक्की कौशल और देवर सनी कौशल के साथ मालदीव के लिए रवाना हुई थीं और अब उन्होंने वहां से अपने बर्थडे के दिन की झलकियां शेयर की हैं। साथ ही कैट के पति विक्की ने भी अपनी लेडी लव को बर्थडे विश किया है और वो भी काफी खास अंदाज में।

कटरीना कैफ का बर्थडे
कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शनिवार को मालदीव में दोस्तों और परिवार के साथ अपने जन्मदिन की एक झलक दिखाई। कटरीना 16 जुलाई को 39 साल की हो गईं और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘बर्थडे वाला दिन।’ साथ में रेड हार्ट इमोजी लगाए।


देवर संग मस्ती करतीं कटरीना
फोटोज में कटरीना और उनके दोस्तों की झलकियां हैं। जबकि उनके पति, विक्की कौशल, तस्वीरों में नहीं देखे गए। उनके देवर और एक्टर सनी कौशल भी तस्वीर में दिखाई दिए। साथ ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ भी कैट के साथ थीं।

विक्की ने ऐसे किया पत्नी को विश
इस बीच विक्की कौशल ने अपनी पत्नी के लिए खास अंदाज में बर्थडे पोस्ट किया। अपने इंस्टा पर उसी समुद्र तट से कटरीना की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बार बार दिन ये आए … बार बार दिल ये गाए। जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यार!!!’


कटरीना के बर्थडे फोटोज
कटरीना की पोस्ट की पहली तस्वीर में उन्हें कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है। दूसरी, तीसरी और चौथी तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं। कटरीना और विक्की को गुरुवार को सनी और शरवरी और डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिन्नी माथुर के साथ मालदीव जाते हुए देखा गया था। वे कैजुअल कपड़े पहनकर हाथ में हाथ डाले चल रहे थे।

Katrina Kaif: शादी के बाद कटरीना कैफ का पहला जन्‍मदिन, मालदीव में विक्‍की कौशल, सनी कौशल, शरवरी वाघ संग जश्‍न
विक्की और कटरीना की शादी
कटरीना और विक्की पिछले साल राजस्थान में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। कटरीना ने अपने जीवन के हर पहलू में उन्हें कैसे प्रभावित किया, इस बारे में बात करते हुए विक्की ने हाल ही में हैलो पत्रिका को बताया, ‘मेरे जीवन के हर पहलू में कटरीना का बहुत प्रभाव है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे उनमें एक जीवन साथी मिला क्योंकि वह एक बहुत इंटेलिजेंट और किस्म की हैं।’





Source link