कंफर्म: फ्लिपकार्ट पर होगी Nothing Phone 1 की बिक्री, देखें लॉन्च डिटेल और खासियत

181

कंफर्म: फ्लिपकार्ट पर होगी Nothing Phone 1 की बिक्री, देखें लॉन्च डिटेल और खासियत

नथिंग अपने पहले स्मार्टफोन Nothing Phone 1 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने घोषणा की कि भारत में नथिंग फोन 1 की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगी। नथिंग ने यह भी बताया है कि इसका पहला फोन यूके में O2 और जर्मनी में टेलीकॉम Deutschland पर विशेष रूप से डेब्यू करेगा। वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई के वेंचर नथिंग द्वारा नथिंग फोन 1 अगला हार्डवेयर डेवलपमेंट है, जिसने शुरुआत में पिछले साल बाजार में अपनी पहली पेशकश के रूप में नथिंग ईयर 1 ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड को लॉन्च किया था। स्मार्टफोन में पहले से ही एक कस्टम एंड्रॉइड वर्जन चलाने की पुष्टि की गई है जिसे Nothing OS कहा जा रहा है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस होगा।

मंगलवार को, नथिंग ने घोषणा की कि मोस्ट-अवेटेड नथिंग फोन 1 भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने पिछले साल नथिंग ईयर 1 ईयरबड्स बेचने के लिए पहली बार ऑनलाइन मार्केटप्लेस के साथ साझेदारी की थी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि प्राइसिंग, उपलब्धता और पार्टनल इंसेंटिव की घोषणा बाद में की जाएगी।

कंपनी ने यह भी बताया कि नथिंग फोन 1 यूके में विशेष रूप से O2 के माध्यम से और जर्मनी में Telekom Deutschland के माध्यम से भी उपलब्ध होगा, कंपनी ने घोषणा की।

कहां-कहां होगी बिक्री

विशेष रूप से, नथिंग ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि फ्लिपकार्ट भारत में फोन के लिए एक एक्सक्लूसिव पार्टनर होगा या नहीं। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने अपने मार्केटप्लेस के माध्यम से अपकमिंग फोन के लॉन्च को टीज करने के लिए एक डेडिकेटेड वेबपेज बनाया है। मार्च में एक इंटरव्यू में नथिंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर मनु शर्मा ने सुझाव दिया था कि कंपनी इस बार फ्लिपकार्ट तक सीमित नहीं रह सकती है और बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए कई सेल्स चैनलों के लिए जा सकती है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- आ गई ₹2000 से कम में कॉलिंग वाली Smartwatch: फुल चार्ज में पूरे 10 दिन चलेगी, फीचर्स की भरमार

भारत में कब लॉन्च होगा फोन

भारत में नथिंग फोन 1 का लॉन्च 2022 की तीसरी तिमाही के लिए निर्धारित है। स्मार्टफोन के अपने वैश्विक लॉन्च के साथ-साथ नथिंग ईयर 1 की तरह देश में डेब्यू करने की उम्मीद है।

नथिंग फोन 1 में क्या होगा खास

स्पेक्स की बात करें तो, नथिंग ने अभी तक कोई सटीक डिटेल की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, इसने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन चिप के साथ आएगा। कंपनी ने स्नैपड्रैगन चिप्स पर बेस्ड नए हार्डवेयर का निर्माण शुरू करने के लिए पिछले साल क्वालकॉम के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।

नथिंग फोन 1 के एंड्रॉइड पर बेस्ड नथिंग ओएस पर चलने की पुष्टि की गई है। स्मार्टफोन में तीन साल के ओएस अपग्रेड और चार साल के सिक्योरिटी अपडेट देने का भी वादा किया गया है। एक प्रारंभिक रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि नथिंग फोन 1 एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन का होगा। फोन के कुछ कथित स्पेसिफिकेशन पिछले हफ्ते वेब पर भी सामने आए थे जिसमें 90Hz AMOLED डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 778G चिप का सुझाव दिया गया था।



Source link