कंट्रोल में राजू श्रीवास्‍तव का ब्‍लड प्रेशर, ICU में पत्‍नी के जाने पर भी रोक

101
कंट्रोल में राजू श्रीवास्‍तव का ब्‍लड प्रेशर, ICU में पत्‍नी के जाने पर भी रोक


कंट्रोल में राजू श्रीवास्‍तव का ब्‍लड प्रेशर, ICU में पत्‍नी के जाने पर भी रोक

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में 10 दिन से एडमिट हैं। 10 अगस्त 2022 को उन्हें दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। पीएम मोदी से लेकर योगी आदित्यनाथ और पूरा देश उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना कर रहा है। फिलहाल कॉमेडियन की सेहत में मामूली सुधार बताया जा रहा है। 11वें दिन राजू श्रीवास्तव का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि उनका ब्लड प्रेशर कंट्रोल में है और ऑक्सीजन सप्लाई भी पहले से बढ़ाया गया है। बता दें हाल में ही राजू श्रीवास्तव के ब्रेन डेड की खबरें सुन उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और सभी उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की तबीयत में 11वें दिन मामूली सुधार देखा गया है। अब 20% से बढ़ाकर ऑक्सीजन की सप्लाई 50% कर दी गई है। उनका ब्लड प्रेशर भी पहले के मुकाबले कंट्रोल में लग रहा है। डॉक्टरों ने हैवी एंटीबायोटिक डोज कम किए हैं और इसका परिणाम बेहतर देखने को मिले हैं।

वाइफ को भी संक्रमण के चलते नहीं ICU में जाने की अनुमति
खबरें ये भी हैं कि डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत और इंफेक्शन के डर को देखते हुए परिवार के सदस्यों को भी आईसीयू में जाने से इंकार कर दिया है। डॉक्टरों का कहना है कि बॉडी में संक्रमण फैलने का भी खतरा हो सकता है इसीलिए कॉमेडियन की पत्नी शिखा (Raju Shrivastav wife) को भी अब पति से मिलने के लिए मना कर दिया गया है।

कोलकाता से न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की हेड को बुलाया गया
बता दें राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) को लेकर गुरुवार को खबरें आई थीं कि उनका ब्रेन डेड हो गया है और हार्ट भी काम नहीं कर रहा है। इस चलते कोलकाता से तुरंत प्रभाव से न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की हेड प्रो पद्मा को दिल्ली के एम्स में बुलवाया गया।

Raju Srivastava Health: 144 घंटे बीते, कब होश में आएंगे राजू श्रीवास्तव! मैनेजर बोले- अब शरीर में हो रही हरकतnavbharat times -Raju Srivastava Health: 9 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को दुआओं का सहारा, बेटी अंतरा ने बताया कैसी है उनकी हालत
राजू श्रीवास्तव की तबीयत कैसे बिगड़ी?
राजी श्रीवास्तव दिल्ली (Raju Shrivastav Hospital) के साउथ एक्स में जिम कर रहे थे। 10 अगस्त 2022 को अचानक जिम के दौरान उन्हें सीने में दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए। जब आनन फानन में उन्हें एम्स ले जाया गया तो पता चला कि हास्य कलाकार को दिल का दौरा (Raju Shrivastav Heart AttacK) पड़ा है।



Source link