कंगना रनौत ने यामी गौतम को दी शादी की बधाई, नई दुल्हन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

187


कंगना रनौत ने यामी गौतम को दी शादी की बधाई, नई दुल्हन की तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने बीती 4 जून को डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की है। यामी गौतम ने अपनी शादी की पहले और बाद की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके बाद तमाम बी-टाउन सिलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर यामी गौतम की एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह दुल्हन के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘परंपरा और समय से भी पुरानी। कच्ची पहाड़ी लड़की से ज्यादा कुछ दिव्य नहीं है, जो दुल्हन बनी #हिमाचलप्रदेश।’ बताते चलें कि कंगना रनौत का पालन-पोषण मनाली में हुआ है। वहीं, यामी गौतम का जन्म भी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था।

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की यामी की तस्वीर

कंगना रनौत ने भले ही यामी गौतम की तारीफ की है लेकिन साल 2017 में कंगना रनौत और रितिक रोशन के विवाद में यामी गौतम ने रितिक रोशन का पक्ष लिया था। यामी गौतम ने इस मामले में फेसबुक पर एक नोट लिखा था। उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच के विवाद को जेंडर फाइट बना दिया गया है। बिना आरोप साबित हुए किसी को भी दोषी ठहरा देना गलत होगा।

यामी गौतम और आदित्य धर ने बीते शुक्रवार को शादी करने के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्‍वीर शेयर की थी। इसमें यामी गौतम ने शादी का लाल जोड़ा पहन रखा है और आदित्य धर ने सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी हुई है। दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ दोनों ने लिखा, ‘तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा। अपने परिवारों के आशीर्वाद से आज हमने शादी कर ली है। बेहद न‍िज‍ी व्‍यक्ति होते हुए हमने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है। जैसे ही हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हैं तो हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव यामी और आदित्य।’

navbharat times -यामी गौतम ने आदित्य धर संग लिए सात फेरे, कपल ने शेयर की शादी की पहली तस्‍वीर
यामी गौतम की शादी के बाद बॉलिवुड सिलेब्स ने उन्हें खूब बधाइयां दी हैं। यामी गौतम को शादी के लाल सुर्ख जोड़े में देखकर उनके को-स्टार आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘पूरी जय माता दी वाली फीलिंग आ रही है। आप दोनों ज्वाला जी गए थे?’ विक्रांत मैसी ने लिखा, ‘बहुत बहुत बधाइंया यामी जी और भाई साहब। ढेर सारा प्यार।’ दीया मिर्जा ने लिखा, ‘यामी और आदित्य को बधाई और बहुत सारा प्यार। आप दोनों को नई जर्नी में बढ़ने के शुभकामनाएं।’



Source link