कंगना रनौत और कियारा पर भारी पड़ी उर्फी जावेद, सबसे ज्यादा हुई हैं सर्च

65


कंगना रनौत और कियारा पर भारी पड़ी उर्फी जावेद, सबसे ज्यादा हुई हैं सर्च

सोशल मीडिया पर अपने हुस्न जलवा बिखेरने वाली उर्फी जावेद अब खासा पॉप्युलर हो गई हैं। अपने कपड़ों की वजह से लोगों की आलोचनाओं का सामना करने से लेकर अपनी हाजिर जावबी के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है, जिसमें कियारा आडवाणी, कंगना रनौत और जान्हवी कपूर को पीछे छोड़ दिया है। और यह काफी बड़ी बात है। क्योंकि ये सभी बड़े नामी स्टार्स हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद आखिरी बार ‘बिग बॉस OTT’ में नजर आई थीं। इसके बाद से लोगों ने इन्हें जानना-पहचाना शुरू कर दिया था। हालांकि उन्होंने साल 2016 में ‘बड़े भइया की दुल्हनिया’ में अवनि पंत का किरदार निभाया था। इसके बाद वह ‘चंद्र नंदिनी’ में भी दिखाई दी थीं। स्टार प्लस के ‘मेरी दुर्गा’ में आरती का किरदार निभाया थ। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी के’ में तनीषा चक्रवर्ती का भी रोल किया था। फिर वह सोशल मीडिया पर ऐसे एक्टिव हुईं कि उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ। खैर अब जो किया है उससे उर्फी का स्टेटस थोड़ा और चमक गया है।

Urfi javed New Video: सेल्फी लेने के चक्कर में उर्फी जावेद का हुआ ऐसा हाल, देखती रह गईं और हो गया बड़ा नुकसान!
उर्फी जावेद ने कियारा आडवाणी को छोड़ा पीछे
Most Searched Asian List 2022 जारी हुई है। इसमें उर्फी की पूरी दुनिया में 57वें स्थान पर हैं। उन्होंने ऐसा करके उनके अलावा पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला तीसरे नंबर पर हैं। उनकी 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पांचवे नंबर पर हैं लता मंगेशकर। स्वरकोकिला का 5 फरवरी को निधन हो गया था। उनके सभी अंगो ने काम करना बंद कर दिया था।

navbharat times -पीरियड्स के पहले दिन इस अंदाज में निकलीं Urfi Javed, छुआछूत पर बोलीं- 10वीं सदी में जी रहे

list

सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की लिस्ट।

‘पुष्पा’ की टोली भी है लिस्ट में शुमार
इन दो के अलावा बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ भी लिस्ट में बाजी मारते 7वें नंबर पर मौजूद हैं। 8वें पर आलिया भट्ट क्योंकि उनकी शादी हुई, 9वें पर प्रियंका चोपड़ा क्योंकि वह मां बनीं। वहीं, सलमान खान 11वें पर और शाहरुख खान 12वें नंबर पर हैं। दोनों अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में छाए हुए थे। 15 पर काजल अग्रवाल क्योंकि वह भी मां बनीं, 16 पर करीना कपूर, 18वें पर सामंथा रुथ प्रभु, 19वें पर अल्लू अर्जुन, 20वें पर रश्मिका मंधाना ‘पुष्पा’ की वजह से, 25वें पर अक्षय कुमार, 26 पर ऐश्वर्या राय, 28वें दीपिका पादुकोण, 30 पर सिंगर केके, 31 पर रणबीर कपूर, 33 पर नयनतारा, 36 पर अमिताभ बच्चन, 37 पर तमन्ना भाटिया, 38 पर काजोल, 39 पर माधुरी दीक्षित, 41 पर रितिक रोशन, 42 पर आमिर खान, 44 पर पूजा हेगड़े, 45 पर श्रद्धा कपूर, 47 पर महेश बाबू, 48 पर जैकलीन फर्नांडिस, 50 पर अनुष्का शर्मा शामिल हैं।

navbharat times -Karan Kundrra और Tejasswi Prakash करेंगे Bigg Boss OTT 2 को होस्ट! करण जौहर का इस वजह से कटेगा पत्ता
कंगना रनौत और कियारा आडवाणी हैं पीछे
वहीं, 52 पर अजय देवगन, 53 पर राम चरण, 54 पर सोनाक्षी सिन्हा, 56 पर अनुष्का शेट्टी, 58 पर जूनियर एनटीआर, 59 पर शिल्पा शेट्टी, 60 पर अरिजीत सिंह, 61 पर धनुष, 62 पर कीर्ति सुरेशस 64 पर कियारा आडवाणी, 66 पर जान्हवी कपूर, 68 पर प्रभास, 71 पर कंगना रनौत, 73 पर सुशांत सिंह राजपूत, 75 पर श्रीदेवी, 77 पर रजनीकांत, 79 पर मौनी रॉय, 81 पर तेजस्वी प्रकाश, 82 पर कृति सेनन, 83 पर नेहा कक्कड़, 88 पर दिशा पाटनी, 89 पर टाइगर श्रॉफ, 91 पर रकुल प्रीत सिंह, 93 पर वरुण धवन और 98 पर अनन्या पांडे हैं।



Source link