और विनर हैं शिव ठाकरे….’बिग बॉस 16′ फिनाले से पहले वायरल हुआ मराठी Bigg Boss का यह वीडियो

24
और विनर हैं शिव ठाकरे….’बिग बॉस 16′ फिनाले से पहले वायरल हुआ मराठी Bigg Boss का यह वीडियो

और विनर हैं शिव ठाकरे….’बिग बॉस 16′ फिनाले से पहले वायरल हुआ मराठी Bigg Boss का यह वीडियो

आखिरकार वह घड़ी आ चुकी है, जब ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले है और टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक इस सीजन का विनर बन जाएगा। ट्रॉफी के लिए कड़ी टक्कर शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन के बीच मानी जा रही है। हालांकि सोशल मीडिया पर चर्चा है कि लेटेस्ट वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से प्रियंका चौधरी के हाथों में ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी होगी और शिव ठाकरे या फिर स्टैन फर्स्ट रनर-अप रहेंगे। लेकिन अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। कौन विनर होगा और कौन रनर-अप, यह तो अनाउंसमेंट से चंद मिनट पहले ही पता चलेगा। लेकिन इस बीच ट्विटर पर शिव ठाकरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह वीडियो ‘बिग बॉस मराठी’ के दूसरे सीजन का है, जिसे Shiv Thakare ने जीता था। वीडियो में होस्ट महेश मांजरेकर स्टेज पर शिव ठाकरे और नेहा शितोले का हाथ पकड़े खड़े हैं। सभी लोग विनर का नाम अनाउंस होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच महेश मांजरेकर विनर के नाम के रूप में शिव ठाकरे का नाम लेते हैं। शिव जैसे ही अपना नाम सुनते हैं, चौंक जाते हैं। वह खुशी से फूले नहीं समाते। तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठती है।
Bigg Boss 16: प्रियंका हैं ‘बिग बॉस 16’ की फिक्स्ड विनर? इन सबूतों ने ग्रैंड फिनाले से पहले खोली मेकर्स की पोल

फैन्स की ख्वाहिश, शिव ठाकरे जीतें ‘बिग बॉस 16’

शिव ठाकरे के फैन्स इस वीडियो को तेजी से वायरल कर रहे हैं और उम्मीद लगा रहे हैं कि एक बार फिर इतिहास दोहराया जाए और शिव ठाकरे जब Bigg Boss 16 के विनर बनें तो ऐसा ही माहौल देखने को मिले। फैन्स शिव ठाकरे को जिताने के लिए क्रेजी हुए जा रहे हैं और भर-भरकर वोट करने की अपील कर रहे हैं।

navbharat times -बिना लड़े, बिना शोर मचाए, Bigg Boss Winner बने थे Rahul Roy, दिए थे 5 टिप्‍स, जिसे अपनाकर कोई भी जीत सकता है शो
प्रिंस नरूला से लेकर रणविजय का शिव को सपोर्ट:
प्रिंस नरूला और रणविजय सिंघा ने भी शिव ठाकरे को सपोर्ट करने की अपील की है। फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए रविवार दोपहर 12 बजे तक वोट कर सकते हैं।

navbharat times -Bigg Boss 16: फिनाले से पहले शालीन के लिए एक्स-वाइफ दलजीत का वीडियो, वोट मांगते हुए बोलीं- वो डिजर्व करता है

कौन जीतेगा ‘बिग बॉस 16’ की ट्रॉफी?

‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को शाम 7 बजे से है। सलमान खान दो हफ्ते बाद शो में होस्ट के रूप में लौट रहे हैं और वही विनर का नाम अनाउंस करेंगे। ‘बिग बॉस 16’ में अभी टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं- शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, शालीन भनोट और अर्चना गौतम। बताया जा रहा है कि शिव, प्रियंका और स्टैन टॉप-3 कंटेस्टेंट्स हैं और इनमें से ही कोई एक विनर होगा। लेकिन यह कौन होगा, इसके लिए फिलहाल इंतजार करना होगा।