ओह बॉय!- ‘अवतार 2’ देख अक्षय कुमार की खुली रह गई आंखें, वरुण धवन ने भी कह दी बड़ी बात

42
ओह बॉय!- ‘अवतार 2’ देख अक्षय कुमार की खुली रह गई आंखें, वरुण धवन ने भी कह दी बड़ी बात

ओह बॉय!- ‘अवतार 2’ देख अक्षय कुमार की खुली रह गई आंखें, वरुण धवन ने भी कह दी बड़ी बात

पैंडोरा और नावी की दुनिया में एक बार फिर से एंट्री करने के लिए फैंस बेकरार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘अवतार 2’ की, जो कल यानी 16 दिसंबर 2022 को दुनियाभर में कई भाषाओं में थिएटर्स में रिलीज हो रही हैं। रिलीज से पहले बॉलीवुड सिलेब्स के लिए मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें कई दिग्गज सितारे नजर आए। फिल्म देखने के बाद वो सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू भी दे रहे हैं। इनमें अक्षय कुमार से लेकर वरुण धवन तक शामिल हैं। आइये जानते हैं कि इन्हें फिल्म कैसे लगी।

अक्षय कुमार ने कहा- एक ही शब्द है… शानदार

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘अवतार 2’ देखी और फिल्म देखने के बाद उनके मुंह से एक ही शब्द निकला- ‘ओह बॉय!!!’ उन्होंने ट्वीट किया, ‘कल रात #AvatarTheWayOfWater देखा और ओह बॉय!! शानदार… शब्द है। अभी भी मंत्रमुग्ध हूं। जीनियस क्राफ्ट के आगे झुकना चाहता हूं।’ अपने इस ट्वीट में अक्षय ने ‘अवतार’ के डायरेक्टर जेम्स कैमरून को भी टैग किया है।

Avatar 2 Advance Booking: बंपर ओपनिंग को तैयार ‘अवतार 2’, स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग देख अक्षय से वरुण तक हुए मुरीद

वरुण धवन ने भी किया रिव्यू

वरुण धवन भी ‘अवतार 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। उन्होंने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू दिया, जोकि शानदार है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘#AvatarTheWayOfWater सिनेमा के भविष्य के लिए अब तक की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है। सीन्स और इमोशंस अभिभूत था। ये अमेजिंग है, जब दुनिया का सबसे बड़ा फिल्ममेकर अपनी मूवी को एक महत्वपूर्ण मैसेज देने के लिए चुनता है। मैं इसे फिर से आईमैक्स 3डी में देखना चाहता हूं।’

13 साल पहले रिलीज हुई थी अवतार

Avatar 2, साल 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ का सीक्वल है। ‘अवतार’ ने सिनेमा की दुनिया को बदलकर रख दिया था। इसमें पैंडोरा और नावी की दुनिया दिखाई गई थी, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था। पैंडोरा एक ऐसी जगह है, जहां नावी रहते हैं। इंसान की तरह दिखने वाले, पर इंसान नहीं। उनकी खूबसूरत दुनिया में इंसान घुसकर एक कीमती चीज पाना चाहता है। इस मूवी में जिस तरह के ग्राफिक्स और वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था, वो काबिले-तारीफ था। इसके विजुअल्स ऐसे थे कि आप एक पल के लिए भी अपनी नजरें नहीं हटा सकते थे।

navbharat times -Avatar The Way Of Water: कौन हैं नावी, क्या है पैंडोरा की दुनिया, अवतार 2 देखने से पहले जान लीजिए ये सारी बातें
16 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म, बंपर एडवांस बुकिंग
अब मेकर्स ‘अवतार 2’ के साथ आपको फिर से पैंडोरा की दुनिया में लेकर जाने के लिए एकदम तैयार है। इस बार आसमान की ऊंचाई नहीं, बल्कि गहरे समंदर में कलाबाजियां होंगी। ये फिल्म 16 दिसंबर को दुनियाभर में कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। इसकी बंपर एडवांस बुकिंग हुई है। जानकारी के मुताबिक, इंडिया में बीते मंगलवार तक इसके 3.5 लाख टिकट बिक चुके हैं। एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ेगी।