ओपीनियन:’अहं ब्रह्मास्मि’ का तमगा लेकर घूमने वाले केआरके, तुमको है तुम्हारी कसम, न करो अब ये सितम

67
ओपीनियन:’अहं ब्रह्मास्मि’ का तमगा लेकर घूमने वाले केआरके, तुमको है तुम्हारी कसम, न करो अब ये सितम

ओपीनियन:’अहं ब्रह्मास्मि’ का तमगा लेकर घूमने वाले केआरके, तुमको है तुम्हारी कसम, न करो अब ये सितम

डियर केआरके उर्फ कमाल राशिद खान
ये खत मुझे मजबूरी में आपको लिखना पड़ रहा है। क्योंकि आप सोशल मीडिया के ऐसे जोंक हैं, जो न सिर्फ खून चूसते हैं बल्कि दिमाग, दिल, गुर्दा सब दीमक की तरह चाट डालते हैं। आप इतने खलिहर हैं कि सोशल मीडिया पर किलोभर बकवास करके ही अपना दिन बिता लेते हैं। खुद को एक्टर, क्रिटिक और ट्रेड एनलिस्ट बताते हैं लेकिन शायद आप अपना दिमाग फ्लश करके बहा चुके हैं। आपको ट्वीट करते हुए कतई ये महसूस नहीं होता है कि आप क्या लिख रहे हैं। आपको तो शायद अपना बायो भी बदल लेना चाहिए और वहां लिखना चाहिए- अहं ब्रह्मास्मि। क्योंकि सोशल मीडिया क्या पूरी दुनिया में आपसे अच्छा और सच्चा कोई है ही नहीं। यू आर द वर्स्ट।

अभी आपके तो खूब चर्चे हैं। विराट और अनुष्का शर्मा के लिए पोस्ट लिखकर आप तो खूब गालियां बटोर रहे हैं। पढ़कर खुशी हुई। आशा करते हैं कि आप भी खुश होंगे। लेकिन आपने तो बाद में डिलीट कर दिया। ऐसी अच्छी चीजें संभालकर रखना चाहिए। ये वैसे ही होती हैं जैसे जले पर कोई लाल मिर्च और नमक रगड़ दे। वैस नहीं पता कि आपके चाहने वाले कौन हैं। किन लोगों ने आपको फॉलो करके फॉलोवर्स की संख्या 5 मिलियन तक पहुंचा दी। क्योंकि आपके मुंह से हमेशा गंधपने के अलावा कुछ और तो निकलता नहीं है। अब सुनने वाले कौन हैं, ये तो आपकी माया ही जाने। खैर। आशा करते हैं कि उस ट्वीट के डिलीट करने के बाद आप कुशल मंगल होंगे।

विराट कोहली के डिप्रेशन पर KRK का ट्वीट।

केआरके अब ये दिन भी देखने बाकी थे?
आपने 28 अगस्त को एक बड़ी धांसू फोटो शेयर की थी। देखकर एक ख्याल आया था। सोचा आपको इस चिट्ठी के माध्यम से बता दूं। हां आज तो 5जी का जमाना है। लेकिन सब पर आपका ही कचड़ा फैला हुआ है कि तिल रखने तक की जगह न बची। ऐसे में मैं वहां लिखकर आपको बता नहीं पाई। इस खत का ही सहारा लेना पड़ा। खैर सुनिए। उस फोटो में आप गड्ढा खोद रहे हैं। आपने पीले रंग का कुर्ता पहना है। ओह… उस पर ओम भी लिखा हुआ है। गजब। आमिर खान, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नी को दफना चुके हैं। ब्रह्मास्त्र के लिए गड्ढा खोद रहे हैं।

केआरके खोद लो एक गड्ढा खुद के लिए भी
इस कार्टून को जिस भी महानुभाव ने बनाया है, ऊपर वाला उसका भला करे। लेकिन मैं ये कहना चाहती हूं कि सबसे पहला और इकलौता गड्ढा तो आपका ही होना चाहिए। अरे क्यों नहीं। आपने इतनी बड़ी और शानदार फिल्में जो की हैं। और उसमें एक्टिंग और एक्शन… वाह, देखकर ही सामने वाले को उल्टी हो जाए। कमाल… की बात ये है कि आप ही ने एक्टिंग के साथ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। मतलब कैसे कर लेते हैं आप ये सब? जानवर भी इतना गोबर नहीं करते, जितना आप गलती से कर देते हैं।

केआरके क्यों नहीं खा लेते अंडे-टिंडे?
केआरके आप कब सुधरेंगे। भारत की जनता इसका जवाब जानना चाहती है। आपको हर चीज में अपनी वो गंदी वाली नाक घुसानी ही होती है। इस समय तो आप बिना नहाए धोए ही बॉलीवुड के पीछे पड़ गए हैं। आपको इतनी ही चुल मची है तो आपको एक बढ़िया फिल्म बनाकर बताना चाहिए। अभी जो काम आप सोशल मीडिया पर कर रहे हैं, वही एक मंच पर पब्लिक के सामने करते तो अंडे-टिंडे-टमाटर खा चुके होते। आप तो हैं हीं महान। लोग भी कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर आपकी फोटो लगाकर ऐसे-ऐसे मीम्स बना देते हैं कि मन खराब हो जाता है। उल्टा मीम्स की बेइज्जती हो जाती है। आई मीन ऐसा कौन करता है।

केआरके हूं मैं, मुझको नहीं है शर्म
आपको तो लड़कियों की जरा भी इज्जत नहीं है। वाहियात हरकतों की वजह से सनी लियोनी एफआईआर तक कर चुकी हैं। अनुष्का को आपने विराट के डिप्रेशन का कारण बताया। इतने सेंसिटिव चीज को भी नहीं छोड़ा। तापसी पन्नू की पर्सनल फोटोज को शेयर कर भद्दे कॉमेंटबाजी की। सबसे दिक्कत है। क्रिटिक हो वही करने की कोशिश करो। फटे में पैर घुसाकर अपना घर बसाने की कोशिश क्यों करना है। रत्तीभर की अक्ल नहीं है और न जाने इस जन्म में कब आएगी। कोशिश करिए आपने दिमाग के पेंच खोजने में। शायद कहीं गटर में पड़े मिल जाएं। चलिए अपना और अपनों का ख्याल रखिए।

आपकी
शुभचिंतक