ओटीटी पर अचानक रिलीज हो गई ‘जुग जुग जियो’, जानिए क्‍यों हुआ ऐसा

132
ओटीटी पर अचानक रिलीज हो गई ‘जुग जुग जियो’, जानिए क्‍यों हुआ ऐसा


ओटीटी पर अचानक रिलीज हो गई ‘जुग जुग जियो’, जानिए क्‍यों हुआ ऐसा

वरुण धवन, कियारा आडवाणी की फिल्‍म ‘जुग जुग जियो’ शुक्रवार को अचानक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई। पता है ऐसा क्‍यों हुआ?

 

ओटीटी पर शुक्रवार को अचानक रिलीज हो गई ‘जुग जुग जियो’
ओटीटी के दर्शकों को अमेजन प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को बड़ा सरप्राइज दिया है। वरुण धवन, कियारा आडवाणी की फिल्‍म ‘जुग जुग जियो’ 22 जुलाई को अचानक ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। दिलचस्‍प है कि इस बारे में न तो ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने पहले कोई चर्चा की, न ही कोई पूर्व सूचना थी। ऐसे में शुक्रवार की सुबह ओटीटी के दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइजिंग रहा है। ‘जुग जुग जियो’ साल 2022 की सबसे बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर में से एक है। इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 73 करोड़ रुपये के करीब कमाई की है। वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा इस फिल्‍म में अनिल कपूर, नीतू सिंह और मनीष पॉल भी हैं।

जाहिर है, आप भी यही सोच रहे होंगे कि अमेजन प्राइम वीडियो ने इस तरह से अचान‍क फिल्‍म क्‍यों रिलीज की है। दरअसल, 23-24 जुलाई को Amazon Prime Day सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में इस OTT प्‍लेटफॉर्म की तैयारी प्राइम डे पर अपने सब्‍सक्राइबर्स को खास तोहफा देने का है। ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ने पहले ही कहा है कि वह प्राइम डे पर बड़ी फिल्मों की स्ट्रीमिंग का ऐलान करने वाली है। ऐसे में Jugjugg Jeeyo के इस तरह अचानक रिलीज होने से दर्शक भी खुश हैं।


24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ‘जुग जुग जियो’
राज मेहता के निर्देशन में बनी ‘जुग जुग जियो’ को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्‍म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्‍स ऑफिस पर लगातार पिट रही बॉलीवुड फिल्‍मों के बीच ‘भूल भुलैया 2’ के बाद ‘जुग जुग जियो’ ने ही लाज बचाई थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9.28 करोड़ का बिजनस किया था।

Jugjugg Jeeyo Review : टिकट बुक करने से पहले जान लीजिए कैसी फिल्म है ‘जुग जुग जियो’?

‘जुग जुग जियो’ फिल्‍म की कहानी
‘जुग जुग जियो’ की कहानी पटियाला शहर में रहने वाले एक परिवार की है। अनिल कपूर और नीतू कपूर के बेटे हैं वरुण धवन। वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड यानी कियारा आडवाणी से शादी करते हैं। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों का रिश्‍ता टूटने की कगार पर है। दोनों तलाक लेना चाहते हैं। विदेश में रह रहा यह कपल शादी समारोह के लिए इंडिया आता है। लेकिन इसी बीच इन्‍हें तब झटका लगता है जब पता चलता है कि उनके मम्‍मी-पापा भी तलाक लेने वाले हैं।

Maniesh Paul ने बिना स्‍क्र‍िप्‍ट सुने साइन की थी Jugjugg Jeeyo, बताई फिल्‍म के बारे में मजेदार बातें

ओटीटी पर कब और कैसे देखें ‘जुग जुग जियो’
‘जुग जुग जियो’ को ओटीटी पर देखने के लिए आपके पास प्राइम वीडियो की मेंबरश‍िप होनी चाहिए। यदि आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो की मेंबरश‍िप नहीं है तो आप इसे 179 रुपये प्रति महीने देकर खरीद सकते हैं। या फिर 1499 रुपये खर्च कर एक साल का सब्‍सक्रिप्‍शन ले सकते हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : jugjugg jeeyo released on ott amazon prime video here is how you can watch varun dhawan kiara advani film
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link