ऑस्कर जीतने के बाद ढेर सारी ट्रॉफी के साथ दिखे राम चरण, यूजर्स ने बॉलीवुड की लगा दी लंका!

90
ऑस्कर जीतने के बाद ढेर सारी ट्रॉफी के साथ दिखे राम चरण, यूजर्स ने बॉलीवुड की लगा दी लंका!

ऑस्कर जीतने के बाद ढेर सारी ट्रॉफी के साथ दिखे राम चरण, यूजर्स ने बॉलीवुड की लगा दी लंका!

RRR फिल्म के गाने Naatu Naatu ने सोमवार (13 मार्च) को ऑस्कर जीत लिया। लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में ‘आरआरआर’ की टीम का डंका बजा। पहले दीपिका पादुकोण ने एसएस राजामौली की फिल्म और ‘नाटू नाटू’ गाने के बारे में स्टेज पर जाकर जानकारी दी। फिर इस सॉन्ग पर सिंगर काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने लाइव परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने के बाद ऑडिटोरियम में मौजूद लोगों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। ऑस्कर जीतने के बाद राम चरण की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो ढेर सारी ट्ऱॉफी के साथ नजर आ रहे हैं, जो फिल्म ने जीती हैं। इसे देखने के बाद कुछ यूजर्स बॉलीवुड पर तंज कस रहे हैं। आइये आपको बताते हैं सबकुछ।

वायरल हुई ट्रॉफी के साथ राम चरण की फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल साउथ एक्टर Ram Charan ऑस्कर के अलावा और भी ट्रॉफीज के साथ नजर आ रहे हैं, जो RRR फिल्म ने हॉलीवुड जाकर जीती हैं। इनके साथ पोज देते एक्टर के चेहरे पर गर्व और खुशी एकसाथ देखी जा सकती है। फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग बॉलीवुड पर निशाना साध रहे हैं।

Oscars 2023: भारत की दो फिल्मों ने चौड़ा किया देश का सीना, ऑस्कर में RRR और The Elephant Whisperers का डंका

यूजर्स ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

एक यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड वालों की तरह खरीदा नहीं है ये अवॉर्ड, मेहनत से कमाया है।’ अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘बॉलीवुड का बैड लक। 1947 के पहले से स्ट्रगल कर रहे हैं।’ एक और ने लिखा, ‘इंडिया को गर्व महसूस कराया।’

पहले जीता था गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड

ऑस्कर से पहले भी RRR ने इतिहास रचा था। इस फिल्म ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में भी कई ट्रॉफीज जीती थीं।

एसएस राजामौली की फिल्म पिछले साल हुई थी रिलीज, मचाया था धमाल

RRR फिल्म की बात करें तो ये एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण ने आदिवासी लीडर कोमाराम भीम और क्रांतिकारी अल्लूरी सीता राम राजू का किरदार निभाया है। एक फिक्शनल स्टोरी, जो आजादी से पहले के भारत की है। इसमें दोस्ती और उत्पीड़न के खिलाफ उनकी लड़ाई को उजागर करती है। इसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट का कैमियो भी है। 500 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी ये मूवी 25 मार्च 2022 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और 1200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Navbharat Times -Naatu Naatu Song: क्या होता है ‘नाटू नाटू’ का मतलब, गाने को किसने दी आवाज और किसने किया कोरियोग्राफ, जानें सबकुछ

नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं मूवी

अगर आप बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही इस मूवी को देखने से चौंक गए हैं तो आपके पास इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का मौका है। इस फिल्म को सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।