ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अर्चना ने ठगा नहीं…अर्चना गौतम के वो 5 झगड़े जिसे देख आपने की तौबा-तौबा

149
ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अर्चना ने ठगा नहीं…अर्चना गौतम के वो 5 झगड़े जिसे देख आपने की तौबा-तौबा

ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अर्चना ने ठगा नहीं…अर्चना गौतम के वो 5 झगड़े जिसे देख आपने की तौबा-तौबा

बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर और झगड़ालू कंटेस्टेंट की बात हो तो नंबर वन पर आती हैं अर्चना गौतम। अर्चना ने इस घर में जितने रायते फैलाए हैं उतने आजतक के सीजन में नहीं फैले। तभी तो अर्चना की 10 गलतियों पर बिग बॉस पर्दा ढंकने की कोशिश करते हैं। बिग बॉस 16 में अर्चना के अबतक दर्जनों झगड़े हो चुके हैं। कभी खुद की दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी से ही वह भिड़ गईं तो कभी साजिद-शिव से ऐसी बहस हुई कि वीकेंड के वार पर सिर्फ इनकी कैट फाइट की ही चर्चा होती रह गई। कई बार अर्चना सही मुद्दों पर लड़ती हैं तो कई बार वह मुद्दों से ही भटक जाती हैं। आइए बताते हैं अर्चना गौतम के बिग बॉस के सबसे भयंकर झगड़ों के बारे में।

गोरी नागोरी-अर्चना गौतम का झगड़ा (Archana Gori Nagori Fight)

सीजन की सबसे पहली बड़ी लड़ाई इन दो मोहतरमाओं के बीच ही हुई थी। तब दोनों एक दूसरे की जान की दुश्मन बन गई थीं। ये लड़ाई हुई थी एवोकाडो पर। गोरी ने आरोप लगाया था कि अर्चना ने एवोकाडो कूड़ेदान में फेंक दिए हैं। इस आरोप को सुन अर्चना बौखला गई थीं और आगबबूला हो गई थीं। उन्होंने गुस्से में गोरी पर पानी फेंक दिया था।

शिव और अर्चना का भयंकर झगड़ा (Archana Shiv fight)

इस सीजन की सबसे भयंकर लड़ाई अर्चना और शिव के बीच हुई थी जब वह अपना आपा खो बैठी थीं और उन्हें शो से भी निकाल दिया गया था। ये झगड़ा हुआ था टिशू पेपर और चीनी छिपाने को लेकर। शिव ने जब इस मुद्दे को उठाया और राजनीति से जुड़ा एक शब्द बोल दिया था। जिसे सुन अर्चना ने शिव का गला नोंच लिया था।

साजिद खान और अर्चना गौतम की लड़ाई (Archana Gautam Sajid Khan Fight)

अर्चना और साजिद की लड़ाई शो में कई दफा हुई है। दोनों की लड़ाई क्लास, स्टेट और अमीरी-गरीबी तक पहुंच गई। बीते हफ्ते अर्चना ने साजिद की कास्टिंग को लेकर मजाक भी उड़ाया था और उन्हें चम्मचा कह दिया था। वहीं साजिद ने भी उन्हें शो से निकालने की धमकी और वाहियात गालियां तक दी थी। इस लड़ाई में सोशल मीडिया पर फैंस ने अर्चना का खूब साथ दिया और कहा था कि अर्चना ही वो खिलाड़ी हैं जिन्होंने साजिद तक का मोर बना दिया।

रोटी और पानी के जग पर प्रियंका और अर्चना की लड़ाई (Archana Priyanka Fight)

प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम वैसे तो पक्की सहेलियां हैं मगर कई दफा दोनों अपने अपने मुद्दों को लेकर ऐसा भिड़ी हैं कि सलमान खान को बीच बचाव करवाना पड़ा गया। कभी अर्चना ने प्रियंका का ‘नाली वाली’ कहा तो कभी अंकित को लेकर कोसा। एक बार तो रोटी और सब्जी के पीछे दोनों का बवाल हो गया था। वहीं एक बार पानी के जग पर दोनों आपस में लड़ पड़े थे। तब अर्चना ने हराम का खाने वाली तक कह दिया था।

शालीन को चिकन के लिए लताड़ा तो टीना को कूड़े के पीछे सुनाया (Shalin-Tina Archana Fight)

ऐसा कोई सगा नहीं जिसे इन्होंने ठगा नहीं…अर्चना गौतम के झगड़े बिग बॉस 16 में भला किसके साथ नहीं हुए। एमसी स्टैन से लेकर अंकित गुप्ता तक उनकी लड़ाईयां हुई हैं। टीना दत्ता के साथ कूड़ेदान को लेकर उनका झगड़ा हुआ तो शालीन को वह चिकन को लेकर कई दफा सुना चुकी हैं।