एसपी ऑफिस में युवक ने पिया जहर, मां के साथ हुई मारपीट में कार्रवाई नहीं होने से दुखी था

1
एसपी ऑफिस में युवक ने पिया जहर, मां के साथ हुई मारपीट में कार्रवाई नहीं होने से दुखी था

एसपी ऑफिस में युवक ने पिया जहर, मां के साथ हुई मारपीट में कार्रवाई नहीं होने से दुखी था


राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक के दफ्तर में जहर पी लिया। युवक को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां युवक की हालत खतरे से बाहर है। बताया जाता है कि युवक अपनी मां के साथ हुई मारपीट के मामले में उचित कार्रवाई न होने से दुखी था।

 

एसपी ऑफिस में युवक ने जहर पी लिया
भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। युवक के गिरते ही खलबली मच गई। बताया जाता है कि युवक की मां के साथ मारपीट हुई थी। इस मामले में पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से युवक दुखी था। इस के चलते आज सोमवार को युवक ने एसपी ऑफिस में कीटनाशक पी लिया। आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। बता दें, इससे पहले भी एक युवक की एसपी ऑफिस में अपनी फ़रियाद सुनाते सुनाते मौत भी हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक, भीलवाड़ा के दादा बाड़ी क्षेत्र के रहने वाले 40 साल के युवक राकेश खटीक ने 3 बजे के करीब एसपी ऑफिस में कीटनाशक पिया था। पुलिसकर्मियों ने तुरंत उसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

युवक ने जेब में रखे कीटनाशक को पी लिया: SP

भीलवाड़ा की पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने कहा कि एक परिवादी एसपी ऑफिस में आया था। यहां लोगों की शिकायत सुनी जा रही थीं। युवक बाहर इंतजार कर रहा था। जैसे ही एसपी ऑफिस में आया, आते ही जेब में रखे हुए कीटनाशक की बोतल को पी लिया। पुलिस बल ने तुरंत उसे ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

युवक की मां के साथ मारपीट का है मामला: पुलिस अधीक्षक

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने यह भी कहा कि युवक राकेश खटीक ने 24 मार्च को एसपी ऑफिस में एक परिवाद दिया था। इसमें युवक ने अपनी मां के साथ हुई मारपीट की शिकायत की थी। इस परिवाद पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश एसपी ऑफिस से दिए गए थे। भीमगंज थाना पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच पूरी कर चालान भी प्रपोज़ कर रखा है।

2022 में एसपी दफ्तर में हो गई थी एक युवक की मौत

बता दें, इससे पहले भी भीलवाड़ा एसपी ऑफिस में साल 17 अक्टूबर 2022 को युवक रईस रंगरेज अपनी फ़रियाद सुनाते सुनाते चक्कर खाकर गिर गया था। इससे उसकी मोत हो गई थी। कुछ ही महीनों बाद एसपी ऑफिस में इस तरह की यह दूसरी घटना है। (रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News