एयर इंडिया पर भड़के मनोज जोशी, एयरपोर्ट से वीडियो बना गिनाई कमियां, कहा- कब सुधरेंगे?

173
एयर इंडिया पर भड़के मनोज जोशी, एयरपोर्ट से वीडियो बना गिनाई कमियां, कहा- कब सुधरेंगे?

एयर इंडिया पर भड़के मनोज जोशी, एयरपोर्ट से वीडियो बना गिनाई कमियां, कहा- कब सुधरेंगे?

दिग्‍गज एक्‍टर मनोज जोशी आम तौर पर बड़े ही हंसमुख और सौम्‍य स्‍वभाव के हैं, लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुस्‍से में हैं और नाराज दिख रहे हैं। एक्‍टर ने यह वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्‍ट किया है, जिसमें वह एयर इंडिया की सर्विस पर अपना गुस्‍सा निकाल रहे हैं। उन्‍होंने विमानन कंपनी पर बेकार सर्विस और स्‍टाफ की कमी के कारण दिन खराब करने का आरोप लगाया है।

Manoj Joshi ने यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट पर लगेज बेल्‍ट के पास से बनाया है। एक मिनट से अध‍िक समय के इस वीडियो में वह बहुत गुस्‍से में दिख रहे हैं। मनोज जोशी बताते हैं कि वह बीते करीब 45-50 मिनट से अपना सामान लेने के लिए लगेज बेल्‍ट के पास खड़े हैं, लेकिन उनका सामान नहीं आया है। यही नहीं, वहां Air India का कोई स्‍टाफ भी नहीं है, जिससे संपर्क किया जा सके। एक्‍टर ने भड़कते हुए कहा है कि क्‍या एयर इंडिया कभी सुधरेगा या नहीं?

भड़के मनोज जोशी बोले- पूरा दिन बर्बाद हुआ

मनोज जोशी ने ट्वीट में एयर इंडिया और छत्रपति श‍िवाजी इंटनेशनल एयरपोर्ट को टैग भी किया है। उन्‍होंने लिखा है, ‘एयर इंडिया की फ्लाइट 634 भोपाल से 3 घंटे देरी से उड़ी और अब मुंबई में लगेज बेल्‍ट के पास 40 मिनट से खड़ा हूं। यहां कोई स्‍टाफ नहीं है, जो हमें गाइड कर सके। मैंने इतनी बुरी सर्विस कभी नहीं झेली। इन लोगों ने मेरा पूरा दिन बर्बाद कर दिया। इसका मुआवजा कौन भरेगा?’ एक्‍टर के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1 मिलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

‘आख‍िर कब सुधरेंगे एयर इंडिया वाले?’
वीडियो में मनोज जोशी बुरी तरह भड़के हुए हैं। वह कहते हैं, ‘यहां एयर इंडिया का कोई स्‍टाफ नहीं है। ये लोग कब सुधरेंगे। एक तो भोपाल से 3 घंटे की देरी से विमान उड़ा, अब यहां करीब पौने घंटे से खड़ा हूं। सामान का कोई अता-पता नहीं है। मुझे कहीं जाना है, और भी दूसरे काम हैं। मेरा पूरा दिन बर्बाद हो गया है। अभी यहां एक आदमी के पास मैं गया तो वो मेरा सामान लेने नीचे गया है। हमें कोई जानकारी नहीं दी गई, यह बहुत ही वाहियात है।’

Monday Motivation: कभी Manoj Joshi की फोटो डस्टबिन में फेंक देते थे डायरेक्टर, असल जिंदगी में हीरा है अपना ‘कचरा सेठ’
एयर इंडिया ने एक्‍टर को दिया ये जवाब
बहरहाल, मनोज जोशी के इस ट्वीट पर एयरलाइन के मैनेजर्स ने भी रिप्‍लाई किया है। एयर इंडिया की तरफ से लिखा गया, ‘प्रिय मनोज जोशी, हमें उम्‍मीद है कि आपको आपका सामान मिल गया होगा। आप निश्‍च‍िंत रहें, आपके फीडबैक को हमने एयरपोर्ट की टीम तक पहुंचा दिया है। हम इसकी समीक्षा कर रहे हैं। हमें उम्‍मीद है कि अगली बार हम आपकी बेहतर सेवा कर पाएंगे।’