एमपी को मिली आठ उड़ानों की सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम ने किया वर्चुअल शुभारंभ

269

एमपी को मिली आठ उड़ानों की सौगात, ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम ने किया वर्चुअल शुभारंभ

हाइलाइट्स

  • स्पाइसजेट की आठ उड़ानें एमपी से आज से शुरू
  • ग्वालियर से मुंबई, पुणे और अहमबाद के लिए उड़ानें शुरू
  • जबलपुर से सूरत के लिए आज से शुरू हुईं उड़ानें
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दिल्ली से खजुराहो के लिए भी जल्द शुरू होगीं उड़ानें

ग्वालियर
एमपी को आज से आठ नई उड़ानों (Eight New Flights From MP) की सौगात मिली है। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली से वर्चुअल शुभारंभ किया है। इस दौरान वर्चुअली सीएम शिवराज और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी जुड़े थे। वहीं, जबलपुर सांसद राकेश सिंह दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ थे। ये सभी फ्लाइटें गुजरात और महाराष्ट्र के शहरों के लिए हैं। इससे एमपी में पर्यटन उद्योग को बढ़वा मिलेगा।

इस मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि एमपी से और एयर कनेक्टिविटी बढ़ाई जाएगी। ये उड़ानें ग्वालियर-अहमदाबाद-ग्वालियर, ग्वालियर-मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर और जबलपुर-सूरत-जबलपुर है। सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर आज मुंबई और गुजरात से जुड़ रहा है।

कुएं में गिर गया है मेरा भाई, उसे बचा लो… बच्चे की बात सुन दौड़ पड़े गांव वाले, भीड़ जमा होते ही धंस गई मुंडेर
उन्होंने कहा कि गुजरात में मेरा ससुराल है और मैं वहां का दामाद हूं। साथ ही महाराष्ट्र मेरी जन्मभूमि है। सिंधिया ने यह भी कहा कि 18 जुलाई से जबलपुर और दिल्ली फ्लाइट भी शुरू हो जाएगी।

बेटी की विदाई से पहले भावुक हुए सीएम शिवराज, पत्नी संग खुद किया कन्यादान

उन्होंने खजुराहो को लेकर भी कहा है कि यहां से जल्द दिल्ली के लिए फ्लाइट शुरू होगी। आठ में से छह उड़ानें केवल ग्वालियर से हैं। वहीं, एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बीते दिनों पत्र लिखकर सिंधिया से खजुराहो और दिल्ली के बीच उड़ान सेवा शुरू करने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इससे दिल्ली से खजुराहो आने में पर्यटकों को आसानी होगी।

महंगाई पर ओम प्रकाश सकलेचा का बेतुका बयान, परेशानी में ही आनंद है
वहीं, कांग्रेस ने इसे लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया इस मामले में झूठी श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं। इन उड़ानों को शुरू करने में उनका कोई योगदान नहीं है। इन उड़ानों के बारे में पहले ही घोषणा हो गई थी।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News