एक साल पहले शादी, घर से पढ़ाई-कमाई के लिए निकलीं बाहर, पत्नियों के कारनामे जान पति छिपा रहे मुंह

357

एक साल पहले शादी, घर से पढ़ाई-कमाई के लिए निकलीं बाहर, पत्नियों के कारनामे जान पति छिपा रहे मुंह

हाइलाइट्स:

  • ग्वालियर में शुक्रवार को सेक्स रैकेट में शामिल छह महिलाएं हुई थीं गिरफ्तार
  • गिरफ्तार महिलाओं में चार हैं शादीशुदा, खबर सुनकर पति हैं हैरान
  • घर से पढ़ाई और कमाई के नाम पर निकलती थी महिलाएं
  • पतियों को पुलिस ने दी जानकारी तो उड़े सबके होश

ग्वालियर
ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर में से पकड़ी गईं महिलाओं और युवतियों के बारे में उनके परिवार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। छह में से पांच युवतियां शादीशुदा थीं। इनमें से चार के पतियों को पता तक नहीं था कि उनकी पत्नियां इस घिनौने काम में लगी हैं। कोई घर से पढ़ाई तो कोई काम के नाम पर निकलता था। पुलिस ने पकड़ा तो खुलासा हुआ कि ये जिस्म का धंधा करती थीं।

रैकेट पकड़े जाने के बाद जब पुलिस घर पहुंची तो पत्नी की सच्चाई सामने आई। अभी तक जो पति यह सोचते थे कि पत्नी उनका हाथ बंटाने के लिए ब्यूटी पॉर्लर पर दिन रात मेहनत कर रही हैं, उनको गहरा झटका लगा है। एक युवती तो अपने पिता को कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए ब्यूटी पॉर्लर पर काम करना बताती थी। पर सच्चाई सामने आने के बाद परिजन भी आश्चर्य चकित हैं।

दरसअल, विश्वविद्यालय थाना पुलिस को कुछ दिन से मुखबिर के द्वारा सूचना मिल रही थी कि सिटी सेंटर के गोविंदपुरी स्थित GTB टॉवर बिल्डिंग में द ऑर्गेनिक ब्यूटी एंड सैलून स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना की पुष्टि करने के लिए एक पुलिसकर्मी को कस्टमर बनाकर स्पा सेंटर में भेजा। यहां कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी से अंदर बैठी एक आयशा नाम की महिला ने कॉल गर्ल के लिए डील की। कस्टमर बनकर गए पुलिसकर्मी को अंदर युवतियां दिखाई गईं।

पानी के साथ नल से निकल रहे हैं सांप, मोहल्ले के लोगों में मचा हड़कंप
अंदर तैयार खड़ी थीं युवतियां
पुलिसकर्मी जब अंदर गया तो देखा कि पांच युवती अंदर तैयार खड़ी थीं। जब यह साफ हो गया कि स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा है तो पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को संकेत दिया। जिसके बाद ASP हितिका वासल के निर्देश पर पहले से तैयार खड़ी टीम ने स्पा सेंटर पर रेड मारी। जहां पांच युवतियां और स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट की मास्टर माइंड महिला सहित 6 युवतियां पकड़ी गई थीं।

‘मोहिनी’ बन विधायक को मोह रहा था युवक, आधी रात वाले वीडियो कॉल के बाद करने लगा था ब्लैकमेल
सभी की जेब से रुपए, अपत्तिजनक सामग्री मिली थी। सभी युवतियों की उम्र 19 साल से 30 साल के बीच में थी। सभी को शुक्रवार को ही देह व्यापार अधिनियम व आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। शनिवार को कोर्ट में पेश करने के बाद सभी को जेल भेज दिया।

यूपी से 100 मजदूरों को लेकर मुंबई जा रही बस एमपी में पलटी, 21 घायल, एक की मौत
स्पा सेंटर संचालक महिला के अलावा जो बाहर की 5 युवतियां पकड़ी गई हैं, उनमें से चार शादीशुदा हैं। इनमें से दो युवतियों की तो एक साल पहले ही शादी हुई है। पतियों को पता तक नहीं था कि उनकी पत्नी इस तरह जिस्म के धंधा करती पकड़ी जाएंगी। जब पुलिस घर पहुंची और परिजन को सारी बात बताई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News