एक फीमेल फैन ने 11 साल पहले शाहिद कपूर की नाक में कर दिया था दम, एक्टर पहुंच गए थे पुलिस स्टेशन

63
एक फीमेल फैन ने 11 साल पहले शाहिद कपूर की नाक में कर दिया था दम, एक्टर पहुंच गए थे पुलिस स्टेशन

एक फीमेल फैन ने 11 साल पहले शाहिद कपूर की नाक में कर दिया था दम, एक्टर पहुंच गए थे पुलिस स्टेशन

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के गुड और चार्मिंग लुक्स पर आज भी लाखों लड़कियां जान छिड़कती हैं। उनकी चॉकलेट बॉय वाली इमेज तो फैन्स के होश ही उड़ा देती है। ‘इश्क विश्क’ और ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों को देखने के बाद तो फीमेल फैन्स ने उन्हें अपना दिल तक दे दिया था। इतना ही नहीं, शादी के सपने तक संजो लिए थे। लेकिन जब एक्टर ने मीरा राजपूत संग सात फेरे लिए, वहीं सबके ख्वाब चकनाचूर हो गए। हालांकि उसके बाद भी लड़कियों की चाहत में कोई बदलाव नहीं आया। हालांकि एक बार एक्टर को अपनी फैन की वजह से पुलिस स्टेशन जाना पड़ गया था। उन्होंने शिकायत कर कर दी थी।

दरअसल, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने काम की बदौलत को लोगों को कमाया ही है। साथ ही उन्होंने अपने लुक्स की वजह से भी अपनी फैन्स की तगड़ी फौज तैयार की है। सब उनसे इतना प्यार करते हैं कि उनके एक पोस्ट्स पर सेकेंडभर में ही लाखों लाइक्स की बारिश होने लग जाती है। लेकिन एक बार शाहिद को एक फैन की हरकत से असहजता महसूस होने लगी थी। एक फीमेल फैन ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया था। और ऐसा करने वाली कोई आम इंसान नहीं थी। बल्कि वह दिग्गज एक्टर की बेटी थी।

Shahid Kapoor Birthday: 3 की उम्र में पैरेंट्स का तलाक, 10 में मां की दूसरी शादी, कुछ ऐसा बीता शाहिद कपूर का बचपन

शाहिद कपूर का करती थीं पीछा

ऐसा हुआ कि लेजेंड एक्टर राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित की वजह से शाहिद कपूर परेशान हो गए थे। शाहिद से वास्तविकता की मुलाकात श्यामक डावर की डांस क्लास में हुई थी। यहां दोनों ने एक साथ एडमिशन लिया था। तब तक एक्टर का एक्टिंग करियर शुरू नहीं हुआ था। कथित तौर पर वास्तवविक्ता को उस दौरान शाहिद से प्यार हो गया था। हालांकि, एक्टर के मन में उनके लिए कुछ नहीं था। लेकिन उस वास्तविकता का प्यार कई सालों बाद एक जुनून में बदल गया था। नतीजन, वास्तविकता ने शाहिद का पीछा करना शुरू कर दिया।

Navbharat Times -बिकिनी पहने इस शरारती बच्ची को पहचान सकते हैं? आज खुद दो बच्चों की मां है बॉलीवुड की ये फैशन डीवा

खुद को बताती थीं शाहिद की बीवी

साल 2012 की बात है। जब शाहिद कपूर ने परेशान होकर वास्तविकता नके खिलाफ पुलिस शिकायत कर दी और कहा कि वह जहां भी जाते हैं, वह उनका पीछा करती हैं। फिर चाहे वो फिल्म के सेट पर जा रहे हों या फिर कहीं बाहर जा रहे हों। वास्तवविक्ता उनको रोकती थीं। कई बार तो वह उनके कार के बोनट पर बैठ जाती थीं क्योंकि उन्हें बताना चाहती थीं कि वह कितनी बड़ी फैन हैं। हालांकि, उन्होंने सारी हदें तब पार कर दीं जब वह शाहिद के घर के बगल वाले घर में रहने लगीं। इतना ही नहीं, आस-पड़ोस के लोगों के सामने वह खुद को शाहिद की पत्नी बताने लगीं। अपना परिचय उनकी पत्नी के तौर पर देने लगीं। मगर जब शाहिद ने उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की तो वह उल्टे पैर भाग निकलीं।

Navbharat Times -Ranbir Kapoor: माधुरी दीक्षित के बाद रणबीर कपूर हैं बेस्ट डांसर! ट्विटर पर छिड़ी बहस, ऋतिक-शाहिद के फैंस भी कूदे

Farzi 2: शाहिद कपूर ने कहा- 2 साल बाद आएगी ‘फर्जी- सीजन 2’

बॉलीवुड में फ्लॉप साबित हुईं वास्तविकता

बता दें कि वास्तविकता पंडित अपने पिता राज कुमार के नक्शेकदम पर चलीं। उन्होंने फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई। साल 1996 में एक्टिंग करियर की शुरुआत की, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, क्योंकि उनकी परफॉर्में बहुत ही खराब थी। अपने लगातार प्रयासों के बावजूद, वह फिल्म उद्योग में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकीं। आश्चर्य की बात यह है कि वह अपने पिता के नाम और यश का इस्तेमाल करने के बाद भी सफल नहीं हुई।