एक ओल्ड स्कूल तो दूसरा मॉडर्न लवर, कैसी होगी रिद्धि-बरुण की लव स्टोरी? बदतमीज दिल का ट्रेलर रिलीज

17
एक ओल्ड स्कूल तो दूसरा मॉडर्न लवर, कैसी होगी रिद्धि-बरुण की लव स्टोरी? बदतमीज दिल का ट्रेलर रिलीज

एक ओल्ड स्कूल तो दूसरा मॉडर्न लवर, कैसी होगी रिद्धि-बरुण की लव स्टोरी? बदतमीज दिल का ट्रेलर रिलीज

ऐसा लगता है कि फैंस को रिद्धि डोगरा और बरुण सोबती के दिल को छू लेने वाले रोमांटिक ड्रामा ‘बदतमीज़ दिल’ के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अमेज़न मिनी टीवी ने आज, 5 जून को सोशल मीडिया पर लव स्टोरी ‘बदतमीज़ दिल’ का ट्रेलर लॉन्च किया। यह एक खूबसूरत कहानी है कि कैसे दो अलग लोग एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं। लंदन में सेट की गई यह सीरीज़ एक ऐसी लड़की के बारे में है जो ओल्ड स्कूल रोमांस में विश्वास करती है और एक लड़का जो नए समय के प्यार में विश्वास करता है।

Amazon miniTV, एकता कपूर के साथ मिलकर जल्द ही 10-एपिसोड की सीरीज लॉन्च करेगा। रोमांस और ड्रामा से भरपूर सीरीज ऑपोसिट अट्रैक्ट्स के क्लासिक कहानी में एक नया मोड़ लाती है।

‘बदतमीज दिल’ का ट्रेलर

ट्रेलर लिज़ और करण के साथ शुरू होता है, जो प्यार की अलग कहानी में विश्वास करते हैं। इसके बाद यह आपको दोस्ती, रोमांस, दिल टूटने और पारिवारिक ड्रामा के एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाता है। लिज़ और करण खुद को फिर से खोजते हैं, अपनी गहरी इच्छाओं का सामना करते हैं, और जीवन को पूरी तरह से जीना सीखते हैं। वेब शो के ट्रेलर में अच्छी जगहें, आत्मा को झकझोर देने वाला म्यूजिक और दिल को छू लेने वाली कहानी है।

रिद्धि डोगरा ने क्या कहा

‘बदतमीज दिल’ के बारे में बात करते हुए रिद्धि डोगरा ने कहा, ‘ओल्ड स्कूल रोमांस स्क्रीन पर दिखाने के लिए एक अच्छा इमोशन है और बद्तमीज़ दिल ने उस काम को बखूबी निभाया है। यह उन समस्याओं को दिखाता है जो आजकल बहुत से कपल्स को प्यार में पड़ने के दौरान सामना करना पड़ता है, लेकिन वे इन मुश्किलों को हल करने में विफल रहते हैं और आसान रास्ता चुनते हैं। मुझे लगता है कि बद्तमीज़ दिल ऐसे मुद्दों से निपटने के तरीके पर एक अलग नजरिए के साथ बहुत सारे दर्शकों की मदद करेगा।’

Top 50 Series: ‘सेक्रेड गेम्स’ से ‘मिर्जापुर’ और ‘एस्पिरेंट्स’, IMDB ने दिखाई टॉप 50 सीरीज की लिस्ट, पहले नंबर पर ये

बरुण सोबती का रिएक्शन

बद्तमीज दिल के बारे में बात करते हुए बरुण सोबती ने कहा, ‘सीरीज में मेरा कैरेक्टर करण का है, जो अपने जीवन के फैसलों के बारे में बहुत ही सुलझे हुआ है। वह जानता है कि वह क्या चाहता है और वह क्या मानता है लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह दिखेगा कि वह वास्तव में कौन है। मुझे यकीन है कि दर्शक इस किरदार को कई स्तरों पर समझेंगे और इससे खुद को जोड़ पाएंगे। मुझे लगता है कि करण वह किरदार हो सकता है जहां मैं एक एक्टर के रूप में अब तक के सबसे बड़े बदलाव से गुजरा हूं। मैं अमेजन मिनी टीवी पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।’