एक्ट्रेस माहिरा खान ने की पठान की तारीफ तो भड़क उठा पाकिस्तान!

20
एक्ट्रेस माहिरा खान ने की पठान की तारीफ तो भड़क उठा पाकिस्तान!

एक्ट्रेस माहिरा खान ने की पठान की तारीफ तो भड़क उठा पाकिस्तान!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की इंडिया में भी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने साल 2017 में बॉलीवुड में कदम रखा था। वो शाहरुख खान के साथ ‘रईस’ मूवी में नजर आई थीं। उन्होंने हाल ही में कराची में हुए एक इवेंट में ‘पठान’ और इमरान खान की तारीफ में चंद अल्फाज क्या कह दिए, पूरा मुल्क उनपर भड़क उठा। पाकिस्तानी सांसद डॉक्टर अफनान उल्लाह खान ने ट्विटर पर एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने ये तक कह दिया कि वो पैसों के लिए भारतीय एक्टर्स की चापलूसी करती हैं।

माहिरा को नाक ठीक कराने की मिली थी नसीहत!

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान (Mahira Khan) शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं और उन्होंने कई सार्वजनिक मंचों पर इस बात को कबूला है। हाल ही में, अनवर मकसूद की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान, माहिरा ने अपने बॉलीवुड एक्सपीरियंस के बारे में बताया और खुलासा किया कि उन्हें अपनी नाक ठीक करने के लिए भी कहा गया था।

Mahira Khan: हुस्न है सुहाना.. पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने लगाए ठुमके, लोग बोले- कितनी क्यूट है यार
Navbharat Times -Fawad Khan : भारत में रिलीज होगी फवाद खान की ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’! रणवीर की ‘सर्कस’ का शटर न हो जाए डाउन

माहिरा ने कहा- ‘मैं पठान की तरफ हूं’

माहिरा खान ने कहा, ‘शाहरुख खान मेरे समय के हीरो थे और मैं उनसे प्यार करती थी और उनके साथ काम करने के बारे में सोचती थी। ये मेरा एक सपना था, जिसके बारे में मुझे नहीं पता था कि ये पूरा होगा। फैक्ट ये है कि मुझे ये मिला और ये अमेजिंग था। जब मैं इंडस्ट्री में शामिल हुई तो कई लोगों ने मुझे अपनी नाक ठीक करने की सलाह दी और मैंने कहा, नहीं! अगर मैं अपनी नाक काट दूं, तो क्या बचा है? लेकिन मैं एक बार सीरियस हो गई जब शाहरुख खान और मैं एक सीन कर रहे थे और उन्होंने कहा, ‘देखो देखो, यह नाकों की जंग है!’ जब मकसूद ने माहिरा से पूछा कि वो किस राजनीतिक दल का समर्थन करती हैं तो वो मुस्कुराई और चुप रहीं। लेकिन बाद में कहा, ‘हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई थी’ और फिर कहा, ‘मैं पठान की तरफ हूं।’ कहा जा रहा है कि उन्होंने एक तीर से दो निशाने किए। पहला शाहरुख खान की तारीफ और दूसरा पूर्व प्रधानमंत्री और PTI चेयरमैन इमरान खान की तरफ अपना सपोर्ट।

एक्ट्रेस पर भड़के पाकिस्तानी सांसद

इस बीच, PMLN लीडर और सांसद डॉ. अफनान उल्लाह खान ने एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए उर्दू में ट्वीट किया, जिसका अनुवाद कुछ इस तरह है, ‘माहिरा खान को मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम है और अनवर मकसूद जीवन के इस भाग में नशे में है। इन दोनों बेशर्म किरदारों को जनता ने कोसा है। माहिरा खान के किरदार पर किताबें लिखी जा सकती हैं, वो पैसों के लिए भारतीय एक्टर्स की चापलूसी भी करती हैं। और अनवर मकसूद पूर्वाग्रह से भरा एक शापित किरदार है।