एआर रहमान ने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ को लताड़ दिया! ‘मैंने पायल…’ को लेकर छिड़ी है तगड़ी बहस

44
एआर रहमान ने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ को लताड़ दिया! ‘मैंने पायल…’ को लेकर छिड़ी है तगड़ी बहस

एआर रहमान ने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ को लताड़ दिया! ‘मैंने पायल…’ को लेकर छिड़ी है तगड़ी बहस

बॉलीवुड की दो फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ की बहस और बढ़ती नजर आ रही है। अब रीमेक कल्चर को लेकर दिग्गज सिंगर एआर रहमान ने बयान दिया है। उन्होंने बिना नाम लिए नेहा पर तंज कसा है। उनकी बातों से साफ हो गया है कि वो रीमेक कल्चर को सपोर्ट नहीं करते हैं। आइये आपको बताते हैं कि एआर रहमान ने क्या कहा है।

एआर रहमान (AR Rahman) ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ‘मैं इसे (रीमेक कल्चर) जितना ज्यादा देखता हूं, ये उतना ही बिगड़ा दिखता है। कंपोजर का इंटेशन (इरादा) बिगड़ जाता है। लोग कहते हैं, ‘मैंने री-इमेजिन किया है।’ आप री-इमेजिन करने वाले होते कौन हैं? मैं किसी और के काम को लेकर भी बहुत सावधान रहता हूं। आपको सम्मानजनक होना चाहिए और मुझे लगता है कि ये एक ग्रे एरिया है, जिसे सुलझाने की जरूरत है।’

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ के बचाव में उतरीं धनश्री वर्मा, फाल्गुनी पाठक के ऑरिजनल गाने को लेकर ये क्या बोल गईं!
नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक पर क्यों छिड़ी है बहस?

इस बहस की शुरुआत 19 सितंबर 2022 को हुई थी, जब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपना नया गाना ‘ओ सजना’ रिलीज किया था। ये 1999 में रिलीज हुए गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक था, जिसे फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने 23 साल पहले गाया था। गाना रिलीज होते ही सबसे पहले ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ। यूजर्स ने नेहा को खरी-खोटी सुनाई। एक एवरग्रीन आइकॉनिक गाने को खराब करने पर सिंगर को ताने मारे। इसके साथ फाल्गुनी की आवाज की खूब तारीफ हुई।

फाल्गुनी पाठक ने शेयर किए पोस्ट

इसके बाद फाल्गुनी पाठक ने अपने फैंस के इन पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना शुरू कर दिया। उन्होंने बिना नाम लिए नेहा कक्कड़ को आईना दिखा दिया। बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में भी कहा कि गाना सुनते ही उन्हें ऐसा लगा कि उल्टी आ जाएगी।

नेहा कक्कड़ ने दिया करारा जवाब


फाल्गुनी के रिएक्शन के बाद नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और हेटर्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने अपनी सक्सेस के बारे में याद दिलाया और इस नेम और फेम के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया। दोनों ही सिंगर्स ने एक-दूसरे का नाम लिए बगैर फैंस के कंधे पर बंदूक रखकर चलाई।

navbharat times -Falguni Pathak का गुस्सा नहीं हुआ शांत! अब Neha Kakkar को दी ये नसीहत, बताया ‘ओ सजना’ के रीमेक में कहां हुई चूक
किसने किसका दिया साथ!
इस बीच सिंगर सोना महापात्रा ने फाल्गुनी पाठक का साथ दिया और गाने का घटिया रीमेक बनाकर उसे बर्बाद करने के लिए नेहा को जमकर लताड़ा। जहां फाल्गुनी को सपोर्ट मिल रहा है, वहीं नेहा के पक्ष में भी कई लोग खड़े हैं। उनके म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा ने कहा कि ये वाला गाना ऑरिजनल से ज्यादा बेहतर है।