ऋतिक रोशन और सबा आजाद करोड़ों के घर में होंगे शिफ्ट! ‘मन्नत’ में महबूबा संग बितेगा रात और दिन

119
ऋतिक रोशन और सबा आजाद करोड़ों के घर में होंगे शिफ्ट! ‘मन्नत’ में महबूबा संग बितेगा रात और दिन

ऋतिक रोशन और सबा आजाद करोड़ों के घर में होंगे शिफ्ट! ‘मन्नत’ में महबूबा संग बितेगा रात और दिन

ऋतिक रोशन और सबा आजाद बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। मुंबई में डिनर डेट के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट किए गए इस कपल ने तब से सारी लाइमलाइट बटोर ली है। चाहे वह रोशन परिवार के हर कार्यक्रम में सबा की उपस्थिति हो या ऋतिक को जब भी उनके साथ देखा जाता है तो वह सबा का हाथ पकड़े ही नजर आते हैं। ये दोनों एक पावर कपल हैं। खैर, ऐसा लग रहा है कि इस कपल ने अपने रिश्ते में अगली डुबकी लगाने और साथ में आगे बढ़ने का फैसला किया है।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का नया घर
‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि बैंग बैंग एक्टर और उनकी प्रेमिका सबा आज़ाद (Saba Azad) पिछले कुछ समय से एक साथ रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। खबर है कि ये दोनों मुंबई में मन्नत नाम की एक इमारत में एक अपार्टमेंट में एक साथ रहेंगे। जाहिर है, इमारत की टॉप पर दो मंजिलों को बनाया जा रहा है और कपल बहुत जल्द वहां शिफ्ट हो जाएंगे। तीन मंजिलों में फैले दो अपार्टमेंट पर ऋतिक ने करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने 97.50 करोड़ रुपये में दो अपार्टमेंट खरीदे, जो जुहू-वर्सोवा लिंक रोड के पास स्थित हैं। उनके अपार्टमेंट अरब सागर का एक अद्भुत सीन देते हैं और वे 38,000 वर्ग फुट में फैले हुए हैं। 15वीं और 16वीं मंजिल पर स्थित डुप्लेक्स के लिए एक्टर ने 67.50 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वहीं दूसरे अपार्टमेंट पर उन्होंने करीब 30 करोड़ रुपए खर्च किए।

Saif Ali Khan Pataudi Palace: सैफ अली खान ने कराया पटौदी पैलेस का टूर, महल के हर कोने से झलकती है नवाबी शान
ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट
इस बीच, वर्कफ्रंट पर ऋतिक को आखिरी बार बड़े पर्दे पर हाल ही में रिलीज़ हुई ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था, जिसे पुष्कर-गायत्री ने निर्देशित किया था और राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी के साथ सैफ अली खान ने भी अभिनय किया था। यह उसी नाम की उनकी अपनी 2017 की तमिल फिल्म का रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने काम किया था। जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के एक्टर सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे।

navbharat times -Pashmina Roshan Birthday: तुम ही असली हीरा हो… सबा आजाद ने अलग अंदाज में दी पश्मीना रोशन को जन्मदिन की बधाई
सबा आज़ाद का वर्कफ्रंट

दूसरी ओर, सबा अगली बार नमित दास और गीतांजलि कुलकर्णी के साथ फिल्म ‘मिनिमम’ में नजर आएंगी, जहां वह एक फ्रांसीसी लड़की की भूमिका निभाएंगी। उनके को-एक्टर्स गीतांजलि कुलकर्णी, नमित दास और रुमाना मोल्ला हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी फिल्म सॉन्ग ‘ऑफ पैराडाइज’ की शूटिंग पूरी की, जिसमें सोनी राजदान, शीबा चड्ढा और तारुक रैना भी शामिल हैं।