‘ऊंचाई’ रिलीज होते ही बेटे संग सिद्धिविनायक पहुंचे अमिताभ, लोगों से की थी फिल्म देखने की अपील

155
‘ऊंचाई’ रिलीज होते ही बेटे संग सिद्धिविनायक पहुंचे अमिताभ, लोगों से की थी फिल्म देखने की अपील

‘ऊंचाई’ रिलीज होते ही बेटे संग सिद्धिविनायक पहुंचे अमिताभ, लोगों से की थी फिल्म देखने की अपील

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ इस शुक्रवार रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज होते ही वह बेटे अभिषेक बच्चन के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक पहुंचे। वहां अमिताभ बच्चन ने बेटे के साथ पूजा की और मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया। अमिताभ बच्चन लगभग हर साल ही सिद्धिविनायक जाते रहे हैं।

एक बार तो Amitabh Bachchan गणपति बप्पा के दर्शन के लिए नंगे पांव सिद्धिविनायक गए थे। यह तब की बात है जब उनकी फिल्म ‘सरकार राज’ रिलीज हुई थी। तब साथ में ऐश्वर्या राय भी थीं। Uunchai को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्ता, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, डेनी डेंजोग्पा और परिणीति चोपड़ा भी हैं।


Abhishek Bachchan: जया बच्‍चन को नहीं पसंद है कलेश करना, गुस्‍सा होना! अभिषेक बोले- शांति के लिए जाती हैं संसद
अमिताभ ने कहा था- मारामारी है आजकल, कोई थिएटर नहीं जा रहा

अमिताभ बच्चन ने हाल ही लोगों से गुजारिश की थी कि वो उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ को देखने थिएटर्स में जरूर जाएं। हाल ही जब ‘ऊंचाई’ की कास्ट यानी नीना गुप्ता, बोमन ईरानी और अनुपम खेर ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ में पहुंचे थे, तब अमिताभ ने दर्शकों से अपील की थी। अमिताभ बच्चन ने कहा था, ‘थिएटर जाकर, टिकट खरीदकर पिक्चर देखने का जो मजा है वो कुछ और ही होता है। कृप्या करके जाइएगा थिएटर में हमारी तस्वीरें देखने। आजकल बड़ी मारामारी चल रही है। कोई जा ही नहीं रहा है थिएटर में। हाथ जोड़ते हैं हम आपके, टिकट लेकर जाइएगा।’

navbharat times -Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन को ‘ऊंचाई’ के फ्लॉप होने का डर? दर्शकों से बोले- हाथ जोड़ते हैं, देखने जाइएगा

Anupam Kher-Boman Irani Exclusive: राजश्री की ऐतिहासिक फिल्म है ‘ऊंचाई’

अगले साल 5 फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ, 2022 में रिलीज हुईं 7 फिल्में
‘ऊंचाई’ की कहानी चार दोस्तों की है। एक दोस्त का सपना है कि वह माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई करे, लेकिन सपना पूरा होने से पहले ही अनहोनी होती है और दोस्त की मौत हो जाती है। तब बाकी तीन उम्रदराज दोस्त अपने इस दोस्त की आखिरी इच्छा पूरा करने का प्रण लेते हैं। अमिताभ बच्चन की बात करें तो ‘ऊंचाई’ के अलावा वह अगले साल ‘गणपत’, ‘घूमर’, ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’, ‘बटरफ्लाई’ और Project K में नजर आएंगे। इस साल यानी 2022 में भी अमिताभ की 7 फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन एकाध को छोड़कर कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी। साल 2022 में अमिताभ बच्चन ‘रनवे 34’, ‘झुंड’, ‘राधे श्याम’, ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1’, ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’, ‘गुडबाय’ और ‘ऊंचाई’ में नजर आए।