उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह, ऐक्ट्रेस ने किया रिएक्ट- इस दुनिया में क्या हो रहा है?

131


उर्फी जावेद के सुसाइड को लेकर उड़ी अफवाह, ऐक्ट्रेस ने किया रिएक्ट- इस दुनिया में क्या हो रहा है?

अपने हुस्न और अदाओं से लाखों दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर भी गदर काटती रहती हैं। चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल के साथ हर वक्त नजर आने वाली ये अदाकारा फिलहाल परेशान हैं। जैसा कि आपको मालूम है कि उर्फी को जितने चाहने वाले हैं, उससे कहीं ज्यादा उनकी आलोचना करने वाले भी हैं। उनके कपड़ों और लुक्स को लेकर अक्सर उन्हें खरी-खोटी सुनाई जाती है। लेकिन अब जो हुआ है, वह बेहद चौंकाने वाला है।

सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद आए दिन स्पॉट की जाती हैं। वह सभी को अच्छा रिस्पॉन्स देती हैं। चर्चित मुद्दों पर भी अपनी बात रखती रहती हैं। हाल ही में उदयपुर हत्याकांड की उर्फी ने निंदा की थी। इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर लिखा था, ‘अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी भी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है।’ अब इस पोस्ट के बाद से ही उनको भद्दे और धमकी भरे मैसेजेस आने लगे। इतना ही नहीं, उनके सुसाइड कर लेने की भी अफवाहें उड़ाई जाने लगी। दो फोटो शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की जानी लगी।

Urfi Javed ने उदयपुर हत्या पर जताया गुस्सा, बोलीं- अल्लाह ने अपने नाम पर हत्या करने को नहीं कहा
यूजर ने उर्फी जावेद के लिए लिखी घटिया बातें
उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसमें दो फोटो का कोलाज है। एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है। वहीं, दूसरी फोटो नॉर्मल है। कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर ये फोटो पोस्ट कर लिखा है, ‘RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी यह भारी क्षति नहीं है।’ तस्वीर पर ऐक्ट्रेस के जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022। इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है कि ‘उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं।’

>
navbharat times -Urfi javed New Video: सेल्फी लेने के चक्कर में उर्फी जावेद का हुआ ऐसा हाल, देखती रह गईं और हो गया बड़ा नुकसान!
उर्फी जावेद ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
अब इसके स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कहा, ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं। और अब ये। कॉमेंट में भी वह रहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं। बेवकूफ।’

urfi javed

उर्फी जावेद की फोटो को फोटोशॉप करके अफवाह उड़ा दी।

navbharat times -VIDEO: आलिया भट्ट के बच्चे की बुआ बनेंगी या मौसी? Urfi Javed ने दिया मजेदार जवाब
उर्फी जावेद की फोटो को फोटोशॉप किया गया
बता दें कि उर्फी के गले में रस्सी वाली फोटो को मॉर्फ किया गया है। दरअसल, उर्फी ने एक ड्रेस कैरी किया था, जिसमें कोई टॉप नहीं पहना था। बल्कि खुद को कई सारी जंजीरों से कवर किया था। अब उसका भार काफी था, जिस वजह से उनके गले में लाल निशान पड़ गए थे। इसकी तस्वीर खुद ऐक्ट्रेस ने शेयर की थी। बताया था कि उनके लेटेस्ट कॉस्ट्यूम की वजह से उनका क्या हाल हुआ था। अब इसी को फोटोशॉप करके यूजर ने गल में रस्सी बांध दी। जिसे देखकर एक बार को लोग यकीन भी कर लें।





Source link