उर्फी जावेद की ये ड्रेस 2000 सिम कार्ड से हुई थी तैयार, छूट गए थे डिजाइनर के पसीने

177
उर्फी जावेद की ये ड्रेस 2000 सिम कार्ड से हुई थी तैयार, छूट गए थे डिजाइनर के पसीने

उर्फी जावेद की ये ड्रेस 2000 सिम कार्ड से हुई थी तैयार, छूट गए थे डिजाइनर के पसीने

अब तो बच्चा-बच्चा भी उर्फी जावेद से वाकिफ है। उनकी अजीबो-गरीब ड्रेसेस लोगों का ध्यान ऑटोमैटिकली खींच ही लेती है। कभी वह तार से खुद को लपेट लेती हैं। कभी वह जूट के बोरे से अपने बदन को स्टाइलश तरीके से ढंक लेती हैं। कभी तो वह सेलो टेप और फूलों की ही ड्रेस बना डालती हैं। इस बार तो उन्होंने हद कर दी। उर्फी ने सिम कार्ड से ही अपनी ड्रेस डिजाइन करा ली, जिसे तैयार करने में बनानेवाले के पसीने छूट गए।

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Uorfi Javed) ने एक वीडियो शेयर किया था। हालांकि वह प्रमोशनल था, जिसमें ‘जामतारा 2’ के एक्टर उन्हें सिम कार्ड से बनी ड्रेस दिखाते हैं। बताते हैं कि वह 2000 सिम कार्ड्स से बनी ड्रेस है जिसे देखते ही उर्फी खुशी से झूम उठती हैं। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि वह 2000 सिम कार्ड वाली ड्रेस आखिर तैयार कैसे हुई।


Uorfi Javed Video: शीशे से बने मास्क से उर्फी जावेद ने छिपाया अपना चेहरा तो यूजर्स ने कहा- राज कुंद्रा की बहन


डिस्को बॉल बनीं घूम रही थीं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद पिछले वीडियो में डिस्को बॉल बनी हुई थीं। चेहरे को भी ऐसे छिपाए हुई थीं कि लोगों ने राज कुंद्रा से तुलना कर दी थी। अब उनकी सिम कार्ड वाली ड्रेस चर्चा में है। जिस तरह से वह आउटफिट तैयार किया जा रहा है, वह काबिलेतारीफ है। वीडियो खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।


navbharat times -Chahatt Khanna Video: बारिश में चाहत खन्ना ने बिखेरा दिलकश अदाओं का जलवा, कभी इठलाती तो कभी इतराती आईं नजर


उर्फी जावेद की सिम कार्ड वाली ड्रेस ऐसे बनी
वीडियो में जमीन पर खूब सारे सिम कार्ड पड़े हैं। एक जल्ती हुई मोमबत्ती पास में रखी है। यहां एक महिला भी बैठी हुई हैं। उनके हाथ में एक प्लकर है जिसमें एक लोहे की पतली कील है। वो उसको मोमबत्ती की लौ से गर्म कर एक-एक सिम कार्ड में तीन-तीन छेंद कर रही। इसके बाद वह उसमें छल्ले लगाकर सभी को जोड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इस महिला का नाम गीता जायसवाल है, जो कि उर्फी की सभी ड्रेस डिजाइन करने के साथ-साथ उनको रोज नया लुक देती हैं।


navbharat times -Uorfi Javed Video: टूटे दिल के साथ उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वायरल क्लिप में लाल परी बनकर चलाया हुस्न का जादू


उर्फी जावेद को फैशन आइकन बनाने वाली से मिलिए
यहां तक कि उर्फी जावेद ने ‘झलक दिखला जा 10’ के प्रीमियर पर जो ब्लू मिरर ड्रेस पहनी थी, वह भी इन्होंने ही डिजाइन की थी। उसका भी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इतना ही नहीं ब्लेड से बनी ड्रेस भी इन्होंने ही बनाई थी। इंस्टाग्राम पर इनके 40 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इन्होंने बायो में लिखा भी है कि यह उर्फी जावेद की हेयर स्टाइलिस्ट हैं।