उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का चिकित्सा मंत्री पर हमला कहा, थूक कर चाटने वाली स्थिति बताया

70
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का चिकित्सा मंत्री पर हमला कहा, थूक कर चाटने वाली स्थिति बताया

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का चिकित्सा मंत्री पर हमला कहा, थूक कर चाटने वाली स्थिति बताया


Dausa News : चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज जमकर गरजे है। उन्होंने कहा कि पहले दिन इस्तीफा, दूसरे दिन कैबिनेट की मीटिंग और तीसरे दिन सरकारी गाड़ी के साथ क्षेत्र का दौरा ऐसे वीर मंत्री हैं परसादीलाल। यह तो थूक कर चाटने वाली स्थिति है।

 

हाइलाइट्स

  • राठौड़ जमकर गरजे मंत्री परसादी पर
  • थूक कर चाटने वाली स्थिति
  • हाईकोर्ट में जाना विधानसभा की अवमानना
दौसा : उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज दौसा में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि चिकित्सा मंत्री यदि ज्ञानी होते तो इस्तीफा प्रकरण में बयान नहीं देते। उन्होंने कहा कि न्यायालय ने गुण अवगुण के आधार पर याचिका पर संज्ञान लिया है और नोटिस जारी किए हैं। ऐसे में जब भी संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन होता है तो न्यायालय हस्तक्षेप कर सकता है ऐसे में न्यायालय के मामले में टिप्पणी करने का अधिकार उन्हें नहीं है, हो सकता है चिकित्सा मंत्री को टिप्पणी करने का अधिकार हो।

यह तो थूक कर चाटने वाली स्थिति : राठौड़

राठौड़ ने कहा कि चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ऐसे वीर मंत्री हैं जो पहले दिन त्यागपत्र देते हैं और दूसरे दिन कैबिनेट की मीटिंग में भाग लेते हैं वहीं तीसरे दिन सरकारी गाड़ी- घोड़ों के साथ अपने क्षेत्र में मंत्री का रौब दिखाते हैं। ऐसे में उनकी नैतिकता कहां है, उन्होंने कहा कि मंत्रियों ने त्यागपत्र क्यों दिए और फिर न्यायालय में याचिका के बाद लाइन लगाकर वापस क्यों ले रहे हैं। यह तो थूक कर चाटने वाली स्थिति है। वहीं इस मामले में राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीणा ने कहा कि चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा तो राम जेठमलानी से भी बड़े वकील हैं वह कुछ भी कह सकते हैं।
navbharat times -जुबान से निकली बोली और बंदूक से निकली गोली…, Gehlot Vs Pilot विवाद पर BJP ने कहे तीखे बोल

हाईकोर्ट में जाना विधानसभा की अवमानना

गौरतलब है कि चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा था कि स्पीकर के खिलाफ राजेंद्र राठौड़ की ओर से हाईकोर्ट में जाना विधानसभा की अवमानना है, उन्हें इस मामले को विधानसभा में ही चर्चा करनी चाहिए थी और हाइकोर्ट में नहीं जाना चाहिए था। मंत्री ने यह भी कहा था कि विधायक का अधिकार है इस्तीफा देना और लेना। आज चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के इसी बयान पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने पलटवार किया है।

Dausa Gang War: दौसा में बीच सड़क पर गैंगवार, हिस्ट्रीशीटर को घेरकर ताबड़तोड़ हमला

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News