उदयपुर में दहशतगर्दी जारी!, कन्हैयालाल की दुकान से महज 100 मीटर दूरी के दुकान सेल्समैन को मिली धमकी

101
उदयपुर में दहशतगर्दी जारी!, कन्हैयालाल की दुकान से महज 100 मीटर दूरी के दुकान सेल्समैन को मिली धमकी

उदयपुर में दहशतगर्दी जारी!, कन्हैयालाल की दुकान से महज 100 मीटर दूरी के दुकान सेल्समैन को मिली धमकी

Rajasthan News : कन्हैयालाल (Kanahiyalal Udaipur) की दुकान से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित दुकान के सेल्समैन को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

 

उदयपुर में फिर धमकी

हाइलाइट्स

  • उदयपुर में एक बार फिर जान से मारने की मिली धमकी
  • घंटाघर थाना पुलिस ने युवक की बढ़ाई सुरक्षा
  • सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
  • कन्हैयालाल की दुकान से मात्र 100 मीटर की दूरी पर स्थित दुकान के सेल्समैन को मिली धमकी
उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद भी जान से मारने की धमकियों के मिलने का सिलसिला रुक ही नहीं रहा है। खास बात यह है कि इस बार जिस युवक को धमकी मिली है वह भी कन्हैयालाल की दुकान से मात्र 100 मीटर दूर एक दुकान का सेल्समैन है। घंटाघर थाने में इसकी सूचना देने के बाद पुलिस ने युवक की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर धमकी देने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है।

दो बाइक सवारों ने युवक को दी धमकी
घंटाघर थाना क्षेत्र में युवक को मिली धमकी के बाद वह थाने पहुंचा और पुलिस को इसकी शिकायत की। युवक की ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार उसे दो बाइक सवारों ने जान से मारने की धमकी दी। दोनों के चेहरों पर नकाब होने से वह उनको पहचान नहीं पाया। इधर पुलिस ने युवकी की रिपोर्ट के बाद उसके बताये समयानुसार जिस क्षेत्र में धमकी मिली उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि युवक ने थाने में आकर धमकी मिलने की शिकायत की थी।

पुलिस ने युवक को दिलाया भरोसा, जल्द होगी कार्यवाही
युवक की ओर से थाने में दी गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले के साथ ही युवक को इस बात का भरोसा दिलाया गया कि पुलिस जल्द ही उन दोनों युवकों तक पहुंचने की कोशिश करेगी, जिन्होंने धमकी दी है। हालांकि युवक और उसके परिजनों में खौफ व्याप्त हो गया है। युवक अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा है। इधर पुलिस जल्द से जल्द उन दोनों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।
रिपोर्ट : भगवान प्रजापत

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : udaipur shop salesman just 100 meters away from kanhaiyalal shop received threat
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News