इस वजह से तो नहीं कटा ‘भाबी जी घर पर हैं’ से नेहा पेंडसे का पत्ता, जानें क्या है पूरा मामला!

156


इस वजह से तो नहीं कटा ‘भाबी जी घर पर हैं’ से नेहा पेंडसे का पत्ता, जानें क्या है पूरा मामला!

नई दिल्ली: पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) इन दिनों सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा पेंडसे शो (Nehha Pendse) को छोड़ रही हैं. उनका मेकर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म होने वाला है जिसे अब उन्होंने रिन्यू नहीं कराने का मन बना लिया है. अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है जिससे फैंस के होश उड़ जाएंगे.

क्या मेकर्स संग नेहा का हुआ विवाद? 

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) का शो के मेकर्स के साथ विवाद चल रहा है और इसकी वजह है शो में उनका अनीता भाभी का किरदार. बताया जा रहा है कि नेहा शो में अपने करिदार को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. जिस तरह से शो में उन्हें प्रेजेंट किया जा रहा है वह उन्हें अच्छा नहीं लगा. इसे लेकर उन्होंने मेकर्स से बात भी की, लेकिन कुछ खास फर्क नहीं पड़ा.

मेकर्स को पसंद नहीं आया नेहा का व्यवहार!

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि शो के मेकर्स की पसंद के अनुसार नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) काम नहीं कर रही थीं. शूट के दौरान वह बिल्कुल भी सहयोग नहीं करती थीं. इसके साथ ही उन्होंने शो में विभूति नारायण ( आसिफ शेख) के साथ डांस करने से भी मना कर दिया था जिससे मेकर्स को लगा कि इससे अनीता भाभी के किरदार पर असर पड़ेगा. ये भी रिपोर्ट में बताया गया कि अनीता भाभी के किरदार को और बेहतर बनाने में मेकर्स की तरफ से कोई कोशिश नहीं की गई, जिससे नेहा बहुत अपसेट हैं. इसी बात को लेकर मेकर्स के साथ नेहा का विवाद गहराता गया. ऐसे में समझना मुश्किल हो रहा है कि नेहा (Nehha Pendse) शो छोड़ रही हैं या फिर मेकर्स ने उन्हें हटाने का फैसला किया है.

सामने आया था शो छोड़ने का ये कारण

इससे पहले बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक में नेहा पेंडसे  (Nehha Pendse) के शो को छोड़ने का कारण बताया गया था कि ट्रैवलिंग की वजह से उन्हें बहुत दिक्कत हो रही है. ये भी बताया गया कि नेहा (Nehha Pendse) को घर से सेट तक पहुंचने में कई घंटों का सफर करना पड़ता है जिससे उनकी हेल्थ पर असर पड़ रहा है. इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. 

ये एक्ट्रेस बनेगी नई गोरी मेम?

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने फ्लोरा सैनी (Flora Saini) को अनीता भाभी के रोल के लिए अप्रोच किया है. हालांकि, अभी तक उनकी तरह से कोई रिप्लाई नहीं आया है. फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ में चुड़ैल का रोल निभाया था. इसके अलावा वह ‘दबंग 2’ और ‘बेगम जान’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है. फ्लोरा (Flora Saini) को वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से बड़ी पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह भी पढ़ें- जब ‘उस’ सीन के लिए कियारा आडवाणी ने पार कर दी थी शरम की मर्यादा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंNews4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link