इस खबर के बाद Sara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत, मनपसंद लड़के को कर सकती हैं प्रपोज!

146
इस खबर के बाद Sara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत, मनपसंद लड़के को कर सकती हैं प्रपोज!


इस खबर के बाद Sara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत, मनपसंद लड़के को कर सकती हैं प्रपोज!

Vijay Deverakonda Rashmika Mandanna Breakup Sara Janhvi Stand a Chance: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के लेटेस्ट सीजन के एक एपिसोड में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक साथ नजर आए थे. इस एपिसोड में दोनों कलाकारों ने कहा था कि उन्हें साउथ के फिल्मस्टार, ‘अर्जुन रेड्डी’ के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) काफी पसंद हैं और सारा ने तो ये तक कह दिया था कि वो विजय को डेट करना चाहती हैं. जहां काफी समय से यह कहा जा रहा है कि विजय साउथ की एक्ट्रेस, राश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को डेट कर रहे हैं, जानिए कि इनके रिश्ते की सच्चाई क्या है.. 

Vijay Deverakonda और Rashmika Mandanna का हो चुका है ब्रेकअप!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जो लोग इस खबर में विश्वास कर रहे हैं कि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक्ट्रेस राश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को डेट कर रहे हैं, उनके लिए बुरी खबर है. eTimes की एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय और राश्मिका एक दूसरे को डेट तो कर रहे थे लेकिन अब उनका ब्रेकअप हो चुका है और अब वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. 

ऐसे शुरू हुआ था Vijay-Rashmika का बीच प्यार 

अगर आप सोच रहे हैं कि इन दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे को डेट कब किया था तो हम आपको बता दें कि राश्मिका ने जब साउथ के एक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) के साथ अपनी मंगनी तोड़ी थी,  तब वो विजय को डेट कर रही थीं. आपको बता दें कि साल 2018 में जब विजय और राश्मिका ‘गीथा गोविंदम’ (Geetha Govindam) फिल्म एक साथ कर रहे थे और 2019 में ‘डियर काम्रैड’ (Dear Comrade), तभी इनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी थी और ये तब बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड थे. 

सिर्फ दोस्त हैं विजय और राश्मिका 

आपको बता दें कि लगभग दो साल पहले, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और राश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ब्रेकअप हो चुका था और इसके पीछे की वजह के बारे में पता नहीं चल सका है. ब्रेकअप के बाद भी राश्मिका और विजय काफी अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे से काफी करीब भी हैं; बस एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं. 

इस खबर के बाद Sara-Janhvi की खुल जाएगी किस्मत!

अब आपको बताते हैं कि इस खबर से सारा (Sara Ali Khan) और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की किस्मत कैसे खुल सकती है. जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, सारा और जाह्नवी, दोनों को ही विजय देवरकोंडा पसंद हैं लेकिन खबरों के मुताबिक वो राश्मिका को डेट कर रहे थे. लेकिन अब, जब यह पता चल चुका है कि उनका ब्रेकअप हो गया है, तो सारा और जाह्नवी के पास एक अच्छा मौका है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.





Source link