इस उम्र में ही आया Bharti Singh का बुढ़ापा! बाल हुए सफेद, लगी मोबाइल चलाने की लत

494


इस उम्र में ही आया Bharti Singh का बुढ़ापा! बाल हुए सफेद, लगी मोबाइल चलाने की लत

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की खूब फैन फॉलोइंग है. लोगों को उनका कॉमिक अंदाज खूब पसंद आता है. अपनी कॉमिक टाइमिंग से भारती लोगों का दिल जीत लेती हैं. उनकी कॉमेडी लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देती है. भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फनी वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. भारती के पति हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) भी सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते हैं. बीते दिन भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. 

पति ने दिखाया भारती सिंह का बुढ़ापा

वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए आपके माथे पर शिकन आ सकती है और आप हैरान हो सकते हैं कि आखिर भारती का ऐसा हाल कैसे हो गया. सामने आए वीडियो में भारती (Bharti Singh) के सफेद बाल और चेहरे पर झुरियां साफ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भारती का बुढ़ापा देखने को मिल रहा है. वीडियो में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कह रहे हैं कि वो बूढ़ी हो चुकी थी लेकिन उसे मोबाइल की लत अब भी थी, जिसके बाद भारती हाथ में मोबाइल लिए खांसने लगती हैं. 

भारती के चेहरे पर दिखा फेस फिल्टर का कमाल

भारती (Bharti Singh) का ऐसा हाल आखिर कैसे हो गया है? तो बता दें, आपको हैरान-परेशान होने की जरूरत नहीं है, बल्कि ये एक इंस्टाग्राम फेस फिल्टर का कमाल है. भारती और हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) ने एक बार फनी वीडियो बनाया है. हर्ष ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मोहब्बत तो हमेशा जवान रहती है, बूढ़ी तो बीवी होती है अक्सर.’

 

‘डांस दीवाने’ में आ रहे नजर

इस वीडियो में भारती (Bharti Singh) का हाल देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. फैंस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं. साथ ही लगातार कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) इन दिनों डांस रियालिटी शो ‘डांस दीवाने’ होस्ट कर रहे हैं. शो में माधुरी दीक्षित बतौर जज नजर आ रही हैं. भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया शो के होस्ट राघव जुयाल को कोरोना होने के बाद बतौर होस्ट आए थे. राघव की शो में वापसी के बाद भी दोनों अभी भी शो का हिस्सा हैं. 

ये भी पढ़ें: डीप नेक बिकिनी पहन Rubina Dilaik ने दिखाया ऐसा रूप, संभलना हो जाएगा मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link