इरफान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज, लोगों ने कहा- बिल्कुल पापा जैसा

146
इरफान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज,  लोगों ने कहा- बिल्कुल पापा जैसा

इरफान के बेटे बाबिल की पहली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज, लोगों ने कहा- बिल्कुल पापा जैसा

बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में शुमार इरफान हमारे बीच नहीं रहे और उनके जाने के बाद से ही बेटे बाबिल के बॉलीवुड में डेब्यू का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह इंतजार अब खत्म हो चुका है क्योंकि बाबिल की पहली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2 मिनट 6 सेकंड के इस ट्रेलर को देखकर फैन्स जमकर तारीफें कर रहे हैं।

बाबिल खान के साथ तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री
इस फिल्म में बाबिल खान के साथ तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री नजर आनेवाली है। फिल्म नेटफिल्स पर रिलीज होनेवाली है, जिसे एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने प्रड्यूस किया है। बाबिल ने इस ट्रेलर का वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। बाबिल ने लिखा है, ‘अनविता की दूसरी दुनिया 1 दिसंबर को आ रही है केवल नेटफ्लिक्स पर।

बाबिल खान की पहली फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज, देखिए होगी फिल्म

बाबिल की इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है और ढेर सारा प्यार उनपर बरसाया है।


कहानी 1930 से लेकर 40 के दशक की
फिल्म की कहानी 1930 से लेकर 40 के दशक की दिखाई गई है, जो एक युवती और प्लेबैक सिंगर पर बेस्ड है। वह बहुत अच्छा और शानदार गाती है, लेकिन जब उससे पूछा जाता है कि क्या वह म्यूजिक पसंद करती है तो जवाब आता है- नहीं, मुझे नफरत है। इस नफरत के पीछे कुछ ऐसे राज हैं, जिसका सच शायद दिल को छूने वाला है।

फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दौर में लड़कियों की इमेज और कहानी में धर्म का टच
इस ट्रेलर में सिंगर (तृप्ति डिमरी) की हर तरफ तारीफ हो रही है, उसकी फोटो पीएम के साथ छपी है। वह अपनी फिल्म में हीरो की फीस से ज्यादा पाने की डिमांड रखती है। इस कहानी में धर्म से जुड़ा टच भी है, जिसमें बाबिल को देखकर कहा जा रहा है कि वो लड़की पंडित नहीं है उस लड़के की तरह। इसके बाद तृप्ति कहती नजर आती हैं- फिल्म इंडस्ट्री वालों के सामने पता है कैसी लड़कियां गाती है? ट्रेलर में कहानी पूरी तरह से खुलकर नहीं आया है लेकिन इतना तय है कि फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दौर में लड़कियों की इमेज और इसके अलावा धर्म से भी इस कहानी को जोड़ा गया है। ट्रेलर में बाबिल की भूमिका हीरो की है या फिर विलन की यह क्लियर नहीं हो पाया है। हालांकि ट्रेलर का अंत कुछ ऐसा है जिसमें बाबिल नेगेटिव अंदाज में दिख रहे हैं।

बाबिल से अधिक तृप्ति की तारीफ

याद दिलाते चलें की इरफान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की टेक्निकल टीम के साथ बाबिल काम कर चुके हैं। इस ट्रेलर पर लोग बाबिल की एक्टिंग की तारीफ तो कर ही रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा ‘बुलबुल’ फेम तृप्ति डामरी की तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, ट्रेलर में स्क्रीन टाइम भी तृप्ति की सबसे ज्यादा है।