‘इमली’ सुम्बुल तौकीर खान और ‘आर्यन’ फाहमान खान का नाम हुआ ट्रेंड, फोटो देख आपको भी प्यार हो जाएगा

188
‘इमली’ सुम्बुल तौकीर खान और ‘आर्यन’ फाहमान खान का नाम हुआ ट्रेंड, फोटो देख आपको भी प्यार हो जाएगा


‘इमली’ सुम्बुल तौकीर खान और ‘आर्यन’ फाहमान खान का नाम हुआ ट्रेंड, फोटो देख आपको भी प्यार हो जाएगा

‘स्टार प्लस’ का पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘इमली’ इन दिनों खूब चर्चा में है। उसमें सुम्बुल तौकीर खान और फाहमान खान की जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री को खासा पसंद किया जा रहा है। हालांकि ऑफ स्क्रीन भी इनकी केमेस्ट्री फैन्स देखना चाहते हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि यह दोनों डेट कर रहे हैं। लेकिन बाद में एक्टर्स ने इस बात को साफ कर दिया था कि वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हालांकि ये दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। इनके प्यार भरे पलों को फैन्स शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला।

ट्विटर पर बुधवार 3 अगस्त की सुबह WE LOVE YOU SUMAAN (वी लव यू सुमान) ट्रेंड हो रहा था। आप समझ गए ना? अरे ये सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan)और फाहमान का नाम है। सुम्बुल का सू और फाहमान का मान। अब इन चार शब्दों के साथ ‘इमली’ (Imlie) सीरियल के कुछ खास पल देखने को मिले। ऐसा क्यों। दरअलसल, हुआ ये कि लेटेस्ट एपिसोड्स में आर्यन (Aryan Singh Rathod) और इमली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इन दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। ऐसे में पिछले एपिसोड में ये दोनों मिले तो सही लेकिन कुछ ठीक हुआ नहीं। लेकिन बीच के कुछ मिनट में इनका लव मोमेंट देखने को मिला था।

Imlie-Aryan: ‘इमली’ सुम्बुल तौकीर और ‘आर्यन’ फाहमान खान कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? एक्टर ने बताया सच

navbharat times -Imlie: ‘इमली’ सीरियल में आने वाला है लीप, 19 साल की सुम्बुल तौकीर खान बनेंगी 5 साल की चीनी की मां
इमली और आर्यन सिंह राठौड़ की केमेस्ट्री आ रही पसंद
अब फैन्स इनके उन सभी मोमेंट्स को इस WE LOVE YOU SUMAAN टैग के साथ लेकर आए, जिसमें यह दोनों (Fahmaan Khan) सेट पर या तो मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं या फिर सीरियल के दौरान ही इनके कुछ फनी सीन्स टीवी पर दिखाए गए हैं। अब यूजर्स इन्हें ऑन स्क्रीन का बेस्ट पेयर बता रहे हैं। साथ ही दोनों को इनकी केमेस्ट्री, कॉर्डिनेशन और ट्रस्ट के लिए शुक्रिया भी कह रहे हैं।

navbharat times -Who Is Nilima Singh: भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह भी हैं दमदार एक्‍ट्रेस, ‘इमली’ सीरियल में जलवे दिखा रही हैं आंटी जी
कुछ यूजर्स इन दोनों की पर्सनालिटी को शानदार बता रहे हैं। एक ने लिखा है, ‘दोनों ही बढ़िया शख्शियत हैं। सभी इनसे काफी कनेक्टेड फील करते हैं।’

navbharat times -TRP Top-5 TV Shows: टीआरपी में टॉप पर ‘अनुपमा’, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ने काटा इस हिट टीवी शो का पत्ता
सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सुम्बुल-फाहमान
बता दें कि सुम्बुल तौकीर खान और फाहमान खान दोनों ही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। यह साथ में कई सारे रील्स बना कर पोस्ट भी करते रहते हैं। एक-दूसरे की तस्वीरों पर कॉमेंट भी करते हैं, जिसे देख फैन्स भी दीवाने हो जाते हैं। हालांकि यह दोनों रियल लाइफ में डेट नहीं कर रहे हैं। सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।



Source link