इमली में फिर दिखेगा लव ट्रायंगल, मेघा चक्रवर्ती और सीरत कपूर के साथ रोमांस करेंगे करण वोहरा

180
इमली में फिर दिखेगा लव ट्रायंगल, मेघा चक्रवर्ती और सीरत कपूर के साथ रोमांस करेंगे करण वोहरा

इमली में फिर दिखेगा लव ट्रायंगल, मेघा चक्रवर्ती और सीरत कपूर के साथ रोमांस करेंगे करण वोहरा

टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान की क्यूट नोंकझोंक से भरे शो ‘इमली’ में 20 साल का लीप आने वाला है। आर्यन और इमली का अब पर्दे पर साथ नजर नहीं आएंगे। इस खबर से उनके लाखों फैन्स उदास हैं। हालांकि इस बात का खुलासा पहले ही इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दोनों ने कर दिया था। अब इस बात पर असली वाली मुहर भी लग गई है। आने वाले ट्रैक में दिखाया जाएगा कि इनके बच्चे बड़े हो जाएंगे। मालिनी उर्फ मयूरी देशमुख की बेटी चीनी का भी ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलेगा। साथ ही दो और नए किरदारों की एंट्री होगी। अब वो कौन-कौन हैं, आइए मिलवाते हैं।

दरअसल, Imlie Serial के मौजूदा ट्रैक के मुताबिक, इमली प्रेग्नेंट हैं। 9वां महीना भी चल रहा है। अब आप देखेंगे कि वह एक प्यारी-सी बेटी का जन्म देगी। इमली का सारा ध्यान अपनी बेटी की तरफ चला जाएगा, जिससे चीनी इनसिक्योर हो जाएगी। इसके बाद कुछ ही एपिसोड्स में इमली और आर्यन की डेथ हो जाएगी। मालिनी भी कहीं चली जाएगी। ऐसे ही ये तीनों शो से बाहर हो जाएंगे। अब बात आती है 20 साल के लीप की।

Imlie Serial Leap: अब नहीं दिखेगी इमली, आर्यन और मालिनी की नोकझोंक- संबुल, फहमान और मयूरी ने इस वजह से छोड़ा शो
‘इमली’ की बेटी का किरदार निभाएंगी ये अदाकार
इमली के आने वाले एपिसोड में एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती (Megha Chakraborty), सीरत कपूर और करण वोहरा दिखाई देंगे। इसमें मेघा और करण लीड रोल निभाएंगे। वहीं सीरत कपूर भी शो में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। मेघा को आपने ‘कातेलाल एंड संस’, ‘कृष्णा चली लंदन’, ‘ख्वॉबों की जमीन पर’ जैसे तमाम शोज में देखा है। उन्होंने ‘ईटाइम्स’ से खास बातचीत में इमली की बेटी बनने पर खुशी जाहिर की है। मेघा कहती हैं कि वह इस बड़े और शानदार शो का हिस्सा बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। उनके मुताबिक, इस शो ने सभी के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। और वह आगे भी इस शो के जरिए दर्शकों और फैन्स को अच्छा कंटेंट देने की कोशिश करती रहेंगी।


navbharat times -Imlie: ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है WE LOVE YOU SUMAAN? तस्वीरें देख आपको भी प्यार हो जाएगा
बड़ी होकर चीनी के रोल में दिखेगी ये एक्ट्रेस
बात करें करण वोहरा (Karan Vohra) की तो वह भी ‘कृष्णा चली लंदन’ और ‘जिंदगी की महक’ में नजर आ चुके हैं। अब वह इमली में रफ एंड टफ रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। सीरत कपूर (Seerat Kapoor) भी इस शो में नेगेटिव रोल करते हुए दिखाई देंगी। ये शो में चीनी का किरदार निभाएंगी। इस बार भी लव ट्रायंगल वाला सीन देखने को मिल सकता है। फिलहाल तो तीनों ‘इमली’ में अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं।