इन 10 हस्तियों संग सुष्मिता सेन का रहा अफेयर! क्रिकेटर से लेकर नामचीन बिजनेसमैन को दे बैठी थीं दिल

213
इन 10 हस्तियों संग सुष्मिता सेन का रहा अफेयर! क्रिकेटर से लेकर नामचीन बिजनेसमैन को दे बैठी थीं दिल


इन 10 हस्तियों संग सुष्मिता सेन का रहा अफेयर! क्रिकेटर से लेकर नामचीन बिजनेसमैन को दे बैठी थीं दिल

कुछ दिन पहले तक सुष्मिता सेन रोहमन शॉल संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में थीं और अब अचानक से एक बार फिर से अपनी लवलाइफ को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं। हाल में ही भारत के भगौड़े ललित मोदी ने एक्ट्रेस संग प्राइवेट तस्वीरें शेयर हंगामा मचा दिया। उन्होंने ये भी बताया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसपर अभी तक पूर्व यूनिवर्स सुष्मिता सेन का रिएक्शन सामने नहीं आया है। फिलहाल सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट और अफेयर की खबरों की वजह से ट्रेंड कर रही हैं। आइए आपको उस दौर में ले चलते हैं जब एक्ट्रेस का नाम कई हस्तियों के साथ जुड़े। सीधे लफ्जों में कहें तो आइए आपको सुष्मिता सेन के अफेयर, ब्रेकअप और उनकी अबतक की लवलाइफ के बारे में सबकुछ बताते हैं।

ललित मोदी और सुष्मिता सेन

सबसे पहले तो यही जान लीजिए की IPL के पूर्व चेयरमैन व भगौड़े ललित मोदी ने सुष्मिता संग तस्वीरें शेयर करते हुए क्या खुलासा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन को डेट करने को लेकर लिखा कि, मालदीव और सारडिया के बाद जस्ट लंदन लौटे हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी हैं। हमारी नई जर्नी की शुरुआत होने जा रही है। इसके बाद अगले ट्वीट में उन्होंने साफ किया कि सुष्मिता के साथ अभी मैंने शादी नहीं की है बस डेट कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल

sushmita sen 1

सुष्मिता सेन ने रोहमन संग अपना रिलेशन पब्लिक भी किया था और जब रिश्ता टूटा तो इसपर खुलकर बात भी की थी।


46 साल की सुष्मिता सेन और 30 साल के रोहमन पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों को लेकर खबरें आती थीं कि वह जल्द शादी भी करने वाले हैं। लेकिन फिर अचानक एक दिन सामने आया कि लिव-इन में रह रहे रोहमन और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है।

विक्रम भट्ट संग जुड़ चुका नाम
19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में जन्मी Sushmita Sen ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद की। उनकी पहली फिल्म दस्तक थी। इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था। सुष्मिता और विक्रम भट्ट की पहली मुलाकात इसी फिल्म के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच इश्क की खबरें आम हो गई। वहीं इन खबरों से तंग आकर विक्रम भट्ट की पत्नी अदिति ने पति से साल 1998 में तलाक ले लिया। तो दूसरी ओर सुष्मिता और विक्रम भट्ट का भी कुछ समय बाद ब्रेकअप हो गया।

बिजनेसमैन संजय नारंग संग भी जुड़ा नाम

Sushmita Sen and Imtiaz Khatri affair

सुष्मिता सेन संजय नारंग


सुष्मिता सेन का नाम होटल बिजनेसमैन संजय नांरग संग भी जुड़ा। कई बार दोनों को साथ देखा गया। लेकिन कभी भी सुष्मिता सेन ने अपने इस प्यार को पब्लिक नहीं किया। देखते देखते ये सामने आया कि दोनों अलग हो गए हैं।

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन का अफेयर

Sushmita Sen and Randeep Hooda affair

रणदीप हुड्डा संग जुड़ चुका नाम सुष्मिता सेन का


जी हां, सुष्मिता सेन की लवलाइफ में रणदीप हुड्डा (Randeep Hudda) का नाम भी शामिल है। रणदीप और सुष्मिता की मुलाकात कर्मा और होली के सेट पर हुई। दोनों का मिलना जुलना बढ़ा और फिर नजदीकियों की खबर आम हो गई थी। कहा जाता है कि दोनों ने करीब 3 साल एक दूसरे को डेट किया और फिर ये रिश्ता टूट गया।

बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री संग सुष्मिता सेन का अफेयर चला!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Ex Boyfriend) जब 36 साल की थीं तो उनका नाम बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री संग जुड़ा था। उस समय खत्री की उम्र सिर्फ 22 साल थी। दोनों को एक बार रैंप वॉक भी करते देखा गया। जब दोनों के अफेयर पर मीडिया ने सवाल किया तो दोनों ने इसपर रिएक्ट नहीं किया।

पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम संग सुष्मिता सेन का रहा अफेयर!
मीडिया गलियारों में सुष्मिता सेन के (Sushmita Sen Dating) के बारे में चर्चा रहती है कि एक्ट्रेस का दिल पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर आया था। क्रिकेट हो या एंटरटेंमेंट, दोनों ही जगत में ये खबरें खूब सुर्खियां बटौरती थी। कहा जाता था कि वसीम और सुष्मिता सेन एक दूसरे से इतना प्यार करने लगे थे कि दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर दोनों की लाइफ में कुछ अड़चन आ गई और दोनों अलग हो गए। लेकिन जब जब सुष्मिता से इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसे अफवाह बताया।

navbharat times -Sushmita Sen को डेट कर रहे हैं Lalit Modi, भगोड़े बिजनेसमैन ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया इश्कnavbharat times -Kajol Offered Aarya: ‘आर्या’ वेब सीरीज के लिए सुष्मिता सेन नहीं थीं पहली पसंद, पहले काजोल को दिया गया था ऑफर!
Anil Ambani संग भी उड़ चुकी अफवाहें

मीडिया गलियारों में सेलेब्स को लेकर अक्सर खूब गॉसिप्स चटकारे के साथ परोसे जाते हैं। एक समय ऐसा भी था जब सुष्मिता सेन का नाम अनिल अंबानी संग जुड़ा था। कहा जाता था दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने हमेशा से इससे इंकार किया है।

इस डायरेक्टर संग भी जुड़ा सुष्मिता सेन का नाम

sushmita sen 2

इस डायरेक्टर संग भी जुड़ा सुष्मिता सेन का नाम


डायरेक्टर मुदस्सर अजीज संग भी सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चुका है। दोनों ने साथ में दूल्हा मिल गया में काम किया था और तबसे ही दोनों के अफेयर की चर्चा थी। कहा जाता था कि दोनों अक्सर एक दूसरे के यहां आया जाया करते थे। पार्टी से लेकर इवेंट में भी साथ में आते जाते थे। लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।

ऋतिक भसीन संग भी जुड़ा था नाम, हाथों में हाथ डाले आते थे नजर
बिजनेसमैन ऋतिक भसीन संग सुष्मिता सेन का नाम तब जुड़ा था जब दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आते थे। पब्लिक प्लेस में भी दोनों का ये रोमांस किसी से छुपा नहीं है। कहा जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को करीब 4 साल डेट किया और फिर दोनों के अलग होने की खबरें सामने लगी।



Source link