इंस्टाग्राम पर 400M फॉलोअर्स वाली पहली महिला बनीं सेलेना गोमेज, एक पोस्ट के लेती हैं करोड़ों रुपये

45
इंस्टाग्राम पर 400M फॉलोअर्स वाली पहली महिला बनीं सेलेना गोमेज, एक पोस्ट के लेती हैं करोड़ों रुपये

इंस्टाग्राम पर 400M फॉलोअर्स वाली पहली महिला बनीं सेलेना गोमेज, एक पोस्ट के लेती हैं करोड़ों रुपये

पॉपुलर अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज ने इतिहास रच दिया है। आखिरकार वह इंस्टाग्राम पर 400 मिलियन फॉलोअर्स वाली पहली महिला जो बन गई हैं। इसके अलावा सेलेना गोमेज दुनिया की तीसरी ऐसी सिलेब्रिटी है, जिसके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इससे पहले लिस्ट में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी का नाम शामिल है। सेलेना गोमेज की खुशी का ठिकाना नहीं है। सेलेना गोमेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की है। साथ ही इच्छा जाहिर की है कि काश वह 400 मिलियन फॉलोअर्स को गले लगा पातीं।

Selena Gomez की वैसे तो दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनके गानों के कद्रदान तो इंडिया में भी खूब हैं। लेकिन इंस्टाग्राम की दुनिया में भी सेलेना का अब डंका बज रहा है। यहां दुनियाभर के बड़े स्टार्स और हस्तियां मौजूद हैं, जो अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से, तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते हैं। फैन्स भी इन सेलेब्स की जिंदगी से जुड़ी हर चीज जानने को बेताब रहते हैं और इसलिए सोशल मीडिया पर पल-पल की अपडेट रखते हैं।

सेलेना अब रोनाल्डो और मेसी से पीछे

सेलेना गोमेज ने अब इंस्टाग्राम पर काइली जेनर को भी पछाड़ दिया है। उन्हें अभी इंस्टा पर 382 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सेलेना गोमेज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2002 में चिल्ड्र्रेन टीवी सीरीज Barney & Friends से की थी। टीवी के साथ-साथ सेलेना गोमेज ने कई फिल्मों में भी काम किया।

Selena Gomez Instagram: जैसे ही सेलेना गोमेज ने इंस्टा पर बनाया ये रिकॉर्ड, वैसे ही कर दिया ये चौंकाने वाला ऐलान

एक इंस्टाग्राम पोस्ट की फीस

Another Cinderella Story और Wizards of Waverly Place: The Move जैसी फिल्मों में सेलेना गोमेज की एक्टिंग को काफी सराहा गया। 30 साल की सेलेना गोमेज की गिनती आज दुनियाभर की सबसे अमीर हस्तियों में होती है। सेलेना गोमेज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए कितनी फीस लेती हैं, उसे जानकर होश उड़ जाएंगे। ‘इंस्टाग्राम रिच लिस्ट’ के मुताबिक, सेलेना गोमेज एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 46 करोड़ 80 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

Navbharat Times -Selena Gomez Regret: सेलेना गोमेज को इस बात का है अफसोस, बोलीं- मुझे अपने फैसले पर शर्म आती है, पछतावा होता है

सेलेना गोमेज ने तौलिये में दिया पोज

कभी निक जोनस और जस्टिन बीबर को किया था डेट

सेलेना गोमेज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। साल 2008 से 2009 के बीच उन्होंने सिंगर निक जोनस को डेट किया था, जोकि आज प्रियंका चोपड़ा के पति हैं। सेलेना तब निक जोनस के बैंड के एक गाने में नजर आई थीं। इसके बाद सेलेना गोमेज, जस्टिन बीबर को डेट करने लगीं। हालांकि कुछ साल बाद उनका ब्रेकअप हो गया। सेलेना गोमेज का फिर द वीकेंड के साथ भी नाम जुड़ा।