इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां | Police attacked in Indore, bullets fired in encounter | Patrika News

116
इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां | Police attacked in Indore, bullets fired in encounter | Patrika News

इंदौर में पुलिस पर हमला, लुटेरों ने मुठभेड़ में चलाई दनादन गोलियां | Police attacked in Indore, bullets fired in encounter | Patrika News

जानकारी के अनुसार पुलिस दो दिन पहले देवम पिता गणेश के साथ हुई लूट की घटना के आरोपियों को पकडऩे के लिए गई थी, बदमाशों को पकडऩे चिनार हिल्स पहुंची पुलिस पर आरोपियों ने हमला बोल दिया, पहले उन्होंने चाकूओं से हमला किया, इसके बाद फायरिंग कर दी, पुलिस ने भी मुठभेड़ में जवाबी फायर किए, जिससे दो बदमाश भी घायल हुए हैं।

देर रात हुई मुठभेड़, स्कूटर की आड़ से चलाई गोलियां
गुराडिय़ा के पास चिनार हिल्स में रविवार रात करीब 11.30 बजे राजेंद्र नगर पुलिस और लुटेरो के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने स्कूटर की आड़ लेकर गोलियां चला दी। जवाब में पुलिस ने भी फायर किए।

काफी देर तक चली मुठभेड़
पुलिस और लुटेरों के बीच काफी देर तक मुठभेड़ चलती रही, रूक-रूकर फायरिंग होती रही, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग के आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंचे, मुठभेड़ के दौरान बदमाश खाई में कूद गए। पकडऩे के दौरान चाकू से वार किया। इसमें एसआइ सचिन त्रिपाठी और सिपाही रवि शर्मा घायल हो गए। दो बदमाश धीरज माधवानी निवासी काटजू कालोनी और मोनू पिता मनोहर दुबे निवासी देवगुराडयि़ा भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें : फ्री में होगा यहां कैंसर का इलाज, नहीं जाना पड़ेगा इंदौर, भोपाल और मुंबई

बदमाशों की पहचान धीरज माधवानी निवासी काटजू कालोनी और मोनू पिता मनोहर दुबे निवासी देवगुराड़िया, मूसाखेड़ी के रूप में हुई। घटना रात 11 से 11:30 के बीच की बताई जा रही है। राजेन्द्र नगर थाने के प्रभारी दशरथ चौहान एसआइ सचिन त्रिपाठी की टीम ने रात में स्कूटर सवार दो बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। उनके चिनार हिल्स के पास रेस्टोरेंट में होने की सूचना मिली जिसके आधार पर टीम पहुंची थी। पुलिस को देख आरोपी स्कूटर से फरार होने लगे। चिनार हिल्स की ऊंचाई पर जाकर उनकी स्कूटर स्लिप होकर गिरी। बदमाश स्कूटर के पीछे छिप गए और पुलिस पर दो फायर कर दिए। जवाब में पुलिस ने भी फायर किए। इस बीच बदमाश सड़क से लगी खाई में कूदकर भागने लगे। पुलिस टीम भी उनके पीछे खाई में कूदी तो बदमाशों ने चाकू से हमला किया। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाश घायल हुए। चाकू लगने से एसआइ सचिन त्रिपाठी और सिपाही रवि शर्मा घायल हुए।

घटना की सूचना मिलने पर एडिशनल डीसीपी जयवीर सिंह भदोरिया, एसीपी गांधी नगर, थाना प्रभारी तेजाजी नगर और राऊ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को मौके पर पिस्टल और खाली कारतूस मिले हैं ।

दो लूट की आशंका

राजेन्द्र नगर मैं 2 दिन में दो लूट की वारदात हुई थी। एक वारदात में देवेंद्र परमार से 16,000 रुपए लूटे गए थे । इसके पहले एक ट्रक ड्राइवर से चाकू की नोक पर 11000 की लूट हुई थी। दोनों वारदातों में इन्हीं बदमाशों का हाथ होने की आशंका है।



उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News