इंटीमेट सीन शूट करने जा रही थीं कीर्ति कुल्‍हाड़ी, पति ने कुछ ऐसा कहा जिसकी आप भी करेंगे तारीफ!

167
इंटीमेट सीन शूट करने जा रही थीं कीर्ति कुल्‍हाड़ी, पति ने कुछ ऐसा कहा जिसकी आप भी करेंगे तारीफ!

इंटीमेट सीन शूट करने जा रही थीं कीर्ति कुल्‍हाड़ी, पति ने कुछ ऐसा कहा जिसकी आप भी करेंगे तारीफ!

‘पिंक’ और ‘इंदु सरकार’ जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से तारीफें बटोरने वालीं एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी इस समय वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स’ को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों में कीर्ति की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया। ‘फोर मोर शॉट्स’ में कीर्ति कुल्हारी ने काफी इंटीमेट सीन्स भी किए हैं, जिन्हें देख कुछ लोगों ने आपत्ति भी जताई। लेकिन कीर्ति कुल्हारी को इस बात से फर्क नहीं पड़ता। उन्हें इस बात की खुशी है कि वह ‘फोर मोर शॉट्स’ में इंटीमेट सीन्स को पूरे विश्वास के साथ निभा पाईं। कीर्ति कुल्हारी ने कहा कि ‘फोर मोर शॉट्स’ में सेक्स सीन्स को करने में उनके एक्स-हस्बैंड साहिल सहगल ने खूब सपोर्ट किया और मदद की।

Kirti Kulhari ने Saahil Sehgal से 2016 में शादी की थी, लेकिन 2021 में दोनों अलग हो गए। कीर्ति कुल्हारी ने 2019 में ‘फोर मोर शॉट्स’ की शूटिंग शुरू की थी और उस समय उनका साहिल के साथ रिश्ता कायम था। तब उन्होंने सोचा भी नहीं था कि आने वाले दो साल में उनकी शादी ही टूट जाएगी। भले ही कीर्ति और साहिल अब अलग हो चुके हैं पर एक्ट्रेस एक्स-हस्बैंड की तारीफ करते नहीं थकतीं।


कीर्ति बोलीं- साहिल ने दिया कॉन्फिडेंस और सपोर्ट

‘फोर मोर शॉट्स’ के इंटीमेट सीन करन में कीर्ति कुल्हारी को साहिल से जो सपोर्ट मिला, उस बारे में उन्होंने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत में कहा, ‘मेरी शादी 2016 में हुई थी और मैं बताना चाहूंगी कि मेरे एक्स-हस्बैंड साहिल ने खूब सपोर्ट किया। वह बिल्कुल भी इनसिक्योर नहीं थे जो यह कहे कि तुम ऑन-स्क्रीन किस नहीं कर सकतीं या इंटीमेट सीन नहीं कर सकतीं। जबकि ऐसा हमारी सोसाइटी में खूब देखने को मिलता है। मुझे यह बहुत ही पिछड़ी सोच लगती है। उन्होंने मुझे इस किरदार को करने में बहुत सपोर्ट किया और काफी विश्वास दिखाया। मैं इस रोल के लिए तैयार थी।’


सेक्स सीन करने में सहज थीं कीर्ति कुल्हारी
कीर्ति कुल्हारी ने आगे बताया कि ‘फोर मोर शॉट्स’ में चारों लड़कियों का सेक्स या इंटीमेट सीन्स को लेकर अलग नजरिया है। कुछ लड़कियों को हिचक थी और कुछ को नहीं। लेकिन कीर्ति कुल्हारी ने कहा कि वह सेक्स सीन में बेहद सहज थीं।


कीर्ति कुल्हारी और साहिल 2021 में हुए अलग, कही थी यह बात

कीर्ति कुल्हारी ने 2021 में पति साहिल सहगल से अलग होने के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि आखिर पति से अलग क्यों हो रही हैं। कीर्ति कुल्हारी ने तब सिर्फ इतना कहा था कि किसी से अलग होना बहुत ही मुश्किल होता है और शादी खत्म करना और भी मुश्किल। बात करें वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स’ की तो इसका पहला सीजन 2019 में और दूसरा सीजन 2020 में आया था। वहीं तीसरा सीजन अक्टूबर 2022 में आया था। ‘फोर मोर शॉट्स 3’ में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू नजर आईं।