आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के नेकेड फोटोशूट पर किया कॉमेंट, ऐक्ट्रेस का जवाब सुन ऐक्टर के फैन्स गदगद

300
आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के नेकेड फोटोशूट पर किया कॉमेंट, ऐक्ट्रेस का जवाब सुन ऐक्टर के फैन्स गदगद


आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के नेकेड फोटोशूट पर किया कॉमेंट, ऐक्ट्रेस का जवाब सुन ऐक्टर के फैन्स गदगद

मां बनने जा रहीं आलिया भट्ट ने भी अब रणवीर सिंह के उस फोटोशूट पर कॉमेंट कर डाला है जिसमें वह बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। रणवीर के इस फोटोशूट ने कहां काफी लोगों को हैरान कर रखा है वहीं इंडस्ट्री में उनके फ्रेंड्स ने उन्हें जमकर सपोर्ट किया है। अब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को-स्टार रणवीर से क्लोज़ बॉन्ड शेयर करने वाली आलिया ने भी उनके इस फोटोशूट पर अपना रिऐक्शन दिया है।

आलिया भट्ट ने रणवीर के लिए कही ये बात
Alia Bhatt की वेब फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर आज सोमवार को लॉन्च किया गया। इस लॉन्चिंग पर आलिया मीडिया से भी मुखातिब हुईं और पूछे गए कुछ सवालों के जवाब भी दिए। आलिया भट्ट से पूछा गया कि रणवीर सिंह के लेटेस्ट फोटोशूट पर नेगेटिव बातें कही जा रही हैं, इसपर उनका क्या कहना है। आलिया ने जवाब में अपने दोस्त के लिए जो कुछ कहा वह रणवीर के फैन्स का दिल खुश करने के लिए काफी है।


आलिया बोलीं- मैं तो यह सवाल ही बर्दाश्त नहीं कर सकती
आलिया भट्ट ने कहा, ‘मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नेगेटिव नहीं सुन सकती। मैं तो यह सवाल ही बर्दाश्त नहीं कर सकती। मुझे वो बहुत पसंद हैं। वह वाकई हमेशा हमेरा फेवरेट रहेंगे और उन्होंने हमें फिल्मों में बहुत कुछ दिया है, इसलिए हमें उन्हें केवल प्यार देना चाहिए।’

सोशल मीडिया पर मस्तीखोरों ने जमकर मीम्स भी बनाए

रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने नेकेड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली रणवीर के इस अंदाज के बारे में किसी ने सोचा ही नहीं था और यही बातें सबको हैरान कर रही थीं। हालांकि, इन तस्वीरों के साथ ही जहां इंडस्ट्री में उन्हें लेकर जमकर चर्चा होने लगी वहीं सोशल मीडिया पर मस्तीखोरों ने जमकर मीम्स भी बनाए , जो खूब जमकर वायरल हुए।

बेस्ट फ्रेंड अर्जुन कपूर ने कहा- उनमें कोई दिखावा नहीं
वहीं ‘गुंडे’ को-स्टार और रणवीर के बेस्ट फ्रेंड अर्जुन कपूर ने उनके इस फोटोशूट की जमकर तारीफ की। अर्जुन ने कहा- यह रणवीर का सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है, उनकी मर्जी वो जो करना चाहें करें। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। अर्जुन ने यह भी कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वो कभी भी किसी चीज को दिखावे के लिए करते हैं। आप उन्हें 10-12 साल से देख रहे हैं, उनमें कोई दिखावा नहीं है। जब भी वे आते हैं माहौल में गरमाहट आ जाती है। उनमें अलग तरह की एनर्जी है और सब इंजॉय करते हैं। उन्हें इस वक्त ये फोटोशूट करवाना अच्छा लगा, इसलिए उन्होंने करवाया। ये उनकी मर्जी है और उनका सोशल मीडिया है।’

कई लोगों को नहीं हजम हुआ रणवीर का यह अंदाज
रणवीर के इस फोटोशूट पर मसाबा गुप्ता, पूनम पांडे, स्वरा भास्कर, उर्फी जावेद जैसी कई सिलेब्रिटीज़ के कॉमेंट आ चुके हैं। जहां कुछ लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं वहीं कुछ को उनका यह अंदाज हजम नहीं हुआ है।





Source link