आलिया भट्ट ने रणबीर और दोस्तों के साथ मनाया नया साल, शादी वाली बालकनी में ही हुई धमाकेदार पार्टी

146
आलिया भट्ट ने रणबीर और दोस्तों के साथ मनाया नया साल, शादी वाली बालकनी में ही हुई धमाकेदार पार्टी

आलिया भट्ट ने रणबीर और दोस्तों के साथ मनाया नया साल, शादी वाली बालकनी में ही हुई धमाकेदार पार्टी

नए साल का जश्न मनाने के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शनिवार को अपने करीबी दोस्तों और खास लोगों के लिए एक पार्टी की मेजबानी की। जहां नई मां आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट रणबीर और आलिया के मुंबई स्थित घर वास्तु में हाउस पार्टी के लिए सिल्क पजामा पहने हुए थे, वहीं बाकी मेहमानों ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहने थे। एक्टर आदित्य रॉय कपूर, फिल्ममेकर रोहित धवन और पत्नी जाह्नवी धवन को रणबीर और आलिया की नए साल की पार्टी में देखा गया।

आलिया भट्ट का नया साल

6 नवंबर को बेटी राहा कपूर को जन्म देने वाली आलिया (Alia Bhatt) पार्टी में काफी गहमागहमी में नजर आईं। इंस्टाग्राम पर हाउस पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी न्यू न्यू… मेरे सबसे प्यारे लोगों के साथ।’ उन्होंने अपने हाथों से दिल बनाते हुए और बालकनी में मोमबत्ती और रोशनी की सजावट के सामने बैठकर मुस्कुराते हुए अपनी एक तस्वीर खिंचवाई। उन्होंने पिंक हार्ट के साथ एक प्रिंटेड काला पायजामा सेट पहना था।

आलिया की ग्रुप फोटो

आलिया ने हंसते हुए और हाथों से मुंह ढके हुए अपनी एक और फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने मोमबत्तियों से सजी एक टेबल के पीछे बैठे सभी मेहमानों के साथ एक ग्रुप फोटो भी शेयर की, जिस पर बहुत सारे ड्रिंक्स रखे हुए थे। आलिया, रणबीर (Ranbir Kapoor), रोहित और जाह्नवी कैंडिड फोटो में अपनी हंसी नहीं रोक पाए क्योंकि आदित्य रॉय कपूर और शाहीन उन्हें देख रहे थे।

अंबानी के घर पहुंचे दोनों

हाल ही में आलिया और रणबीर को मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में उनके बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ सगाई के दौरान स्पॉट किया गया था। इस जोड़ी के अलावा, शाहरुख खान, सलमान खान, जान्हवी कपूर और रणवीर सिंह जैसी हस्तियां भी स्टार-स्टडेड बैश में मौजूद थीं। इससे पहले आलिया और रणबीर कपूर परिवार के मुंबई में एनुअल क्रिसमस लंच में शामिल हुए थे।

बालकनी में शादी और पार्टी भी

इससे पहले, आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी बेटी के जन्म की खबर की घोषणा की थी, जिसमें लिखा था, ‘और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारी बच्ची यहां है…और वह क्या जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से फूल रहे हैं।’ – धन्य और जुनूनी माता-पिता! आलिया और रणबीर को प्यार, प्यार, प्यार।’ आलिया ने इस साल जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वह और उनके ब्रह्मास्त्र सह-कलाकार रणबीर ने इस साल अप्रैल में अपने मुंबई घर वास्तु में करीबी दोस्तों और परिवार के सामने शादी की। रणबीर और आलिया ने वास्तु के एक ही बालकनी में शादी की थी, जहां उन्होंने शनिवार को न्यू ईयर पार्टी भी रखी थी।