आलिया भट्ट ने दी एक और गुडन्यूज, सलमान खान की फिल्म से टकराएगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

175
आलिया भट्ट ने दी एक और गुडन्यूज, सलमान खान की फिल्म से टकराएगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

आलिया भट्ट ने दी एक और गुडन्यूज, सलमान खान की फिल्म से टकराएगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल में ही गुडन्यूज सुनाई की वह मां बन गई हैं। उनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। अब आलिया के फैंस के लिए नई गुडन्यूज भी सामने आ गई है। जी हां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। मेकर्स ने बता दिया है कि आखिर कब ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि इसकी टक्कर सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान से होगा। आइए बताते हैं पूरी डिटेल।

फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने बताया कि उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। साथ ही उन्होंने एक नोट भी दर्शकों के साथ शेयर किया। वह लिखते हैं, 7 साल बाद, आखिर वो वक्त आ गया कि अपने पहले घर यानी सिनेमाघर में लौटने का। अपनी सातवीं फिल्म के साट पर मुझे एक नहीं बल्कि कई शानदार कलाकारों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। ये एक ऐसी कहानी है जो परंपराओं की जड़ों तक जाती है। इस कहानी का संगीत भी सीधे दिल में उतर आता है। अपने परिवार और दोस्तों के साथ पॉपकॉर्न खरीदने और बड़े पर्दे पर प्यार और मनोरंजन को महसूस करने का समय आ गया है। आपको बताते हुए बहुथ खुशी हो रही है कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 अप्रैल 20222 को थिएटर्स में रिलीज होगी।


ईद 2023 के लिए सलमान खान की फिल्म पहले से है शेड्यूल
बता दें अप्रैल 2023 की ईद पर सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ लेकर आ रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म की रिलीज डेट बदली थी और उन्होंने ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को दिवाली के लिए पोस्टपोन कर दिया जबकि ईद के लिए ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फाइनल किया था।


पड़ सकता है दोनों ही फिल्मों पर असर
माना जा रहा है कि कि ईद 22 या 23 अप्रैल की हो। ऐसे में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ और आलिया-रणवीर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ क्लैश होने के चांसेस लग रहे हैं। संभव है कि चार या पांच दिन का दोनों फिल्मों में अंतर हो। पर इतने कम दिन में दो बड़ी फिल्मों का रिलीज होना, दोनों ही फिल्मों की कमाई पर असर डाल सकता है।

The Crew Movie Cast: बेहाल बॉलीवुड को अब त्रिदेवियों पर भरोसा, 3-3 हीरो के बाद तीन-तीन हीरोइनों का आया ट्रेंड
‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग
इस फिल्म का ऐलान करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे पर किया था। इसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी, जया बच्चन और प्रीति जिंटा के होने की भी जानकारी है। ये एक अनोखी लवस्टोरी बताई जा रही है जिसे लेकर करण जौहर को काफी उम्मीदे हैं।