आलिया भट्ट ने कहा- आज कपूर का दिन है, सासु मां ने भी सुनाया रणबीर की ‘शमशेरा’ का रिव्यू

117
आलिया भट्ट ने कहा- आज कपूर का दिन है, सासु मां ने भी सुनाया रणबीर की ‘शमशेरा’ का रिव्यू


आलिया भट्ट ने कहा- आज कपूर का दिन है, सासु मां ने भी सुनाया रणबीर की ‘शमशेरा’ का रिव्यू

रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेर कर लिखा है- यह कपूर का दिन है। वहीं रणबीर की सासु मां सोनी राजदान ने लिखा है- क्या धमाकेदार फिल्म है, मिस मत करना।

 

शमशेरा रिलीज के बाद आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीर
रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ आज 22 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गई है। रणबीर ने लंबे समय पर बाद फिल्मी पर्दे पर कमबैक किया है और उनकी वाइफ आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर हसबैंड के लिए प्यार और सपोर्ट जताया था। आलिया ने लिखा है- ये कपूर का दिन है।

Alia Bhatt ने हसबैंड Ranbir kapoor की इस फिल्म Shamshera को प्रमोट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर में आलिया भट्ट ब्लू कलर के कस्टमाइज्ड टीशर्ट में नजर आ रही हैं जिसपर ‘कपूर’ लिखा है। आलिया ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- यह कपूर का दिन है। शमशेरा थिएटर में आ गई है। जाइए, देखिए। इस तस्वीर में आलिया बिना मेकअप में नजर आ रही हैं।

Alia Bhatt and Soni Razdan reaction on Shamshera

आलिया के इस पोस्ट पर रणबीर कपूर की सासु मां सोनी राजदान ने भी रिऐक्शन दिया है। सोनी राजदान ने अपने दामाद की इस फिल्म की तारीफ की है और लिखा है, ‘क्या धमाकेदार फिल्म है, मिस मत करना।’

Public Review Shamshera : शमशेरा देख लोग क्यों बोले सिर्फ थिएटर में आकर ही फिल्म देखना, यहां देखिए पब्लिक का रुझान

हालांकि यहां बता दें कि ट्विटर पर रणबीर की इस फिल्म को मिक्स्ड रिव्यूज़ मिल रहे हैं। जहां कुछ फैन्स ट्विटर पर इस फिल्म की तुलना ‘पुष्पा’ और ‘केजीएफ’ जैसी साउथ की बेहतरीन फिल्मों से कर रहे हैं वहीं ऐसे फैन्स की भी संख्या बहुत अधिक है जो इस फिल्म की तुलना ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ से करते हुए वे बकवास बता रहे हैं। हालांकि, क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को अच्छे रिव्यूज़ नहीं मिले हैं। करण मल्होत्रा की इस फिल्म को देखने के बाद ढेरों फैन्स निराश होकर सिनेमाघरों से बाहर निकल रहे हैं।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : alia bhatt shared her picture and said its kapoor day soni razdan raected on ranbir kapoor shamshera
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



Source link