आलिया की बेटी के आने से सबसे ज्यादा खुश हैं नाना महेश, भट्ट साहब को आ गई पूजा के पैदा होने की याद

284
आलिया की बेटी के आने से सबसे ज्यादा खुश हैं नाना महेश, भट्ट साहब को आ गई पूजा के पैदा होने की याद

आलिया की बेटी के आने से सबसे ज्यादा खुश हैं नाना महेश, भट्ट साहब को आ गई पूजा के पैदा होने की याद

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने रविवार को अपने जीवन में एक बच्ची का स्वागत किया। दोनों के घर में प्यारी सी लक्ष्मी ने जन्म लिया है। इस मौके पर घर में सभी बेहद खुश हैं। दादी से लेकर मामा, नाना बने सभी लोग बस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इस बीच गर्वित नाना महेश भट्ट को लगता है कि यह उस समय की तरह है, जब उनकी पहली बेटी पूजा भट्ट आई थीं। एक नए इंटरव्यू में महेश के बेटे राहुल ने इस बारे में बात की कि कैसे परिवार के सदस्य नन्हे-मुन्ने बच्चे को लेकर एक्साइटेड हैं।

महेश भट्ट की तीन बेटियां
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपनी पहली पत्नी लोरेन ब्राइट उर्फ किरण भट्ट से शादी की थी। उनके दो बच्चे थे- पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और राहुल भट्ट (Rahul Bhatt)। बाद में, महेश सोनी राजदान के साथ शादी के बंधन में बंध गए और उन्हें दो बेटियां हुईं- आलिया भट्ट और शाहीन, जो अब पूजा और राहुल दोनों के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करती हैं।

Alia Bhatt Daughter Name: आलिया भट्ट अपनी फूल-सी कली बेटी का क्या नाम रखेंगी? महीनों पहले ही कर दिया था ऐलान
आलिया के भाई ने दी हेल्थ अपडेट
राहुल जो अभी तक आलिया की बेटी से नहीं मिल पाए हैं, उन्होंने ‘मामा’ बनने की खुशी शेयर की। उन्होंने आश्वासन दिया कि ‘मां और बच्चा दोनों स्वस्थ और हार्दिक हैं,’ और बॉम्बे टाइम्स को बताया कि यह महेश भट्ट हैं, जो सबसे अधिक खुश और एक्साइटेड हैं। उन्होंने ये भी बताया कि महेश भट्ट को कैसा लग रहा है।

navbharat times -Neetu Kapoor Video: नीतू कपूर ने बताया डिलीवरी के बाद कैसी है बहू आलिया भट्ट और पोती की तबीयत, वीडियो वायरल
महेश भट्ट के लिए खास पल
राहुल ने कहा, ‘वह अभी सबसे गर्वित इंसान हैं। वह बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर पा रहे थे। क्या हुआ है कि उनकी तीन बेटियां (पूजा, शाहीन और आलिया) हैं, इसलिए यह उनके लिए एक तरह का डेजी वू है। वह इसकी तुलना उस समय से कर रहे हैं, जब उनकी पहली बेटी पूजा का जन्म हुआ था।’ उन्होंने नए माता-पिता के बारे में भी कहा, ‘आलिया बहुत ज़िम्मेदार हैं और मुझे लगता है कि रणबीर एक बेहद हैंडसम डैड होंगे।’

navbharat times -Alia Baby News: रणबीर और आलिया के पैरेंट्स बनने पर दीपिका पादुकोण ने यूं दी बधाई, सेलेब्स ने उतारी नजर
आलिया अब भी हॉस्पिटल में
आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपने और रणबीर की तरफ से इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए बच्चे के आगमन की घोषणा की और लिखा, ‘और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारा बच्चा यहां है और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार से भर रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!!! लव लव लव।’ उन्हें अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है। आलिया अगली बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वह नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में भी डेब्यू करेंगी।