आलिया, आलिया, आलिया… 13वें एपिसोड में दिग्‍गज कॉमेडियन्‍स खोलेंगे करण जौहर की पोल

76
आलिया, आलिया, आलिया… 13वें एपिसोड में दिग्‍गज कॉमेडियन्‍स खोलेंगे करण जौहर की पोल

आलिया, आलिया, आलिया… 13वें एपिसोड में दिग्‍गज कॉमेडियन्‍स खोलेंगे करण जौहर की पोल

करण जौहर का हिट सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ इस हफ्ते खत्म हो रहा है। इसके अंतिम 13वें एपिसोड में करण खुद तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत से घिरे हुए दिखाई देंगे। ये सभी मिलकर करण को रोस्ट करते नजर आएंगे। अब तक रियलिटी शो में आए मेहमानों में ये सबसे ज्यादा हटके और यूनिक होंगे। हॉटस्टार स्पेशल ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के अपने फिनाले एपिसोड में पूरी तरह से गेम को बदल देता है।

इन चारों ने करण जौहर कीनाक में किया दम
चैट शो (Koffee With Karan 7) के इस एपिसोड में इंफ्लूएंसर यूनिवर्स के चार स्पेशल गेस्ट आइकॉनिक होस्ट करण जौहर के साथ कॉन्वर्सेशन करते दिखाई देंगे। जिसमें सोशल मीडिया सेंसेशन तन्मय भट्ट और दानिश सैत के साथ-साथ फेमस कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला और निहारिका एनएम को काउच पर स्पॉट किया जाएगा। ‘कॉफी विद करण’ अवार्ड्स को जज करने के लिए चारों एक साथ आते हैं, जब सीजन के हंसी, मस्ती और एक्सप्लोसिव बिहाइन्ड द सीन सीक्रेट्स का एक हिलैरियस एपिसोड पेश करते हैं।


करण को रोस्ट करेंगे ये चार
7वें सीजन के अब तक एपिसोड्स में शो के शानदार होस्ट करण जौहर अपने काउच पर मेहमानों से कैमरे के सामने उनकी लव लाईफ और लव इंटरेस्ट्स के बारे में पूछते नजर आए हैं। शो में मेनिफेस्टेशन प्रॉमिस के साथ उन्होंने सितारों को काउच पर कबूल करने पर भी मजबूर किया है। लेकिन सीजन के फिनाले एपिसोड गेम पूरी तरह से पलट जाता है जब फिनाले में आए मेहमान उनसे वही सब सवाल पूछते हैं। शो में कुशा कपिला, तन्मय भट्ट, दानिश सैत और निहारिका एनएम एक साथ करण से पूछते हैं कि उनका एक्स कौन था? क्या वह फेमस है? क्या वह कोई है, जिसे वे जानते हैं?

Koffee With Karan 7 Highlights: एकसाथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां का चौंंकाने वाला खुलासा
करण ने बढ़िया घुमा दिया
ऐसे में फिर करण जौहर खुद को यह कहने से नहीं रोक पाए कि, ‘हे भगवान! मैं अपने शो पर इतना स्ट्रेस कभी नहीं झेला। मैं पसीना बहते हुए महसूस कर सकता हूं!’ हालांकि, इस खेल में एक प्रो होने के नाते मेजबान बिना नाम लिए फायरिंग से बाहर निकलने में कामयाब हो जाते हैं।

navbharat times -Koffee with Karan 7: ‘उससे बुरा कुछ नहीं…’ गौरी खान का छलका दर्द, बेटे आर्यन की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी
यहां देखें ‘कॉफी विद करण 7’
‘कॉफी विद करण 7’ सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। यू.एस. में फैन्स के लिए ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ खासतौर से हुलु पर स्ट्रीम होता है। स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल ‘कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें।