आर्थिक राशिफल : मेष, सिंह, तुला, धनु वाले आज कमाएंगे खूब धन- दौलत, जानिए बिजनेस और नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

83


आर्थिक राशिफल : मेष, सिंह, तुला, धनु वाले आज कमाएंगे खूब धन- दौलत, जानिए बिजनेस और नौकरी से जुड़े कार्यों का शुभ समय

Rashifal today Daily Money and Finance Horoscope 2 february 2022 : आज चंद्रमा कुम्भ राशि (शनि द्वारा शासित) में रहेगा। यह धनिष्ठा नक्षत्र (मंगल द्वारा शासित) में शाम 5:53 बजे तक स्थित रहेगा। शुक्ल पक्ष की द्वितीया तिथि सुबह 8:31 बजे के बाद जो भूमि और संपत्ति, सरकार और समग्र निवेश से संबंधित मामलों के लिए शुभ है। मेष, सिंह, तुला, धनु और मकर राशि के लोगों को आज लक्ष्य प्राप्ति हो सकती है। मिथुन, कन्या और कुंभ राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को जोखिम भरे उपक्रमों से दूर रहना चाहिए।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त: 

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ किसी भी महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और अनुबंधों या दस्तावेजों पर हस्ताक्षर सुबह 7:30 से 9:50 बजे या शाम 4:30 से शाम 5:30 बजे के बीच किए जाने चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसकी योजना सुबह 11:15 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

राशिफल : ग्रहों की स्थिति बेहद शुभ और फलदायी, मेष, सिंह, कन्या, तुला वालों के लिए अद्भुत समय, जीवन में करेंगे तरक्की

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यापार या निवेश से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को दोपहर 12:35 से 1:50 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: कोई भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा दोपहर 3:15 बजे से शाम 4:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 12:34 से 1:54 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं क्योंकि यह अशुभ राहु काल की अवधि है। इस दौरान सभी वित्तीय निर्णयों से भी बचना चाहिए।

शेयर बाजार: वृष, कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए. शेष राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त प्रातः 11:10 बजे से दोपहर 12:45 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव, आवेदन या व्यक्तिगत बैठकें जमा करना दोपहर 1:55 बजे से दोपहर 3:15 बजे के बीच किया जाना चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक की अवधि किसी भी नए व्यावसायिक प्रोजेक्ट या गतिविधि को शुरू करने के लिए शुभ है।



Source link