आरा : एक कट्ठा जमीन को लेकर जान जाने की नौबत, मुंह में घुसा दी पिस्तौल, Video हो रहा Viral

97
आरा : एक कट्ठा जमीन को लेकर जान जाने की नौबत, मुंह में घुसा दी पिस्तौल, Video हो रहा Viral

आरा : एक कट्ठा जमीन को लेकर जान जाने की नौबत, मुंह में घुसा दी पिस्तौल, Video हो रहा Viral

भोजपुर में जमीन विवाद को लेकर जेठानी-देवरानी समेत चार लोगों की पिटाई की गई। मारपीट के दौरान एक युवक ने पिस्तौल तान दी। हालांकि बीच-बाचव कर लोगों ने उसे दूर भगाया। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुंधुआं गांव की घटना है। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

आरा : एक कट्ठा जमीन को लेकर जान जाने की नौबत आ गई। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुंधुआ गांव की घटना है। लाठी-डंडे से लैस पटीदारों ने जेठानी-देवरानी समेत चार लोगों की बेहरमी से पिटाई की। जिससे सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। मारपीट से पहले पटीदार ने पहले उन्हें गांव में ही घेर लिया। जिसके बाद लाठी-डंडे से लैस लोगों ने लग्जरी गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर घर पर चढ़कर महिलाओं की भी जमकर पिटाई कर दी।

कमर से निकाला और तान दी पिस्तौल

धुंधुआ गांव में हुए मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें कुछ बदमाश महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे हैं। जहां एक बदमाश कमर से पिस्टल निकालकर जख्मी को पटककर उस पर तान देता है। इस वायरल वीडियो की पुष्टि एनबीटी ऑनलाइन नहीं करता है। घटना को लेकर गांव में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

navbharat times -Bihar Crime : मुर्गा भात खिलाकर युवक की हत्या, नवादा में हेडफोन ने ली जान और नांलदा में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला

जेठानी-देवरानी गंभीर रूप से जख्मी

बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भिजवाया। जख्मियों में बबली देवी, उनकी देवरानी आरती देवी और दो देवर राजमुख कुमार राय और सुजीत कुमार शामिल हैं। इसमें राजमुख कुमार राय पेशे से बिल्डर हैं। फिलहाल राजस्थान के अलवर में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। वो अपनी भांजे की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन पहले गांव वापस लौटे हैं।

एक कट्ठा जमीन को लेकर झगड़ा

इधर, जख्मी राजमुख कुमार राय ने बताया कि उनके बड़े भाई स्वर्गीय देशमुख राय ने वर्ष 2015 में अशोक कुमार श्रीवास्तव से एक कट्ठा जमीन लिया था। इसके अलावा उस प्लॉट में कई कट्ठा जमीन और भी थे। उसी प्लॉट में आरोपी पक्ष ने भी डेढ़ कट्ठा जमीन लिया था। बावजूद इसके आरोपी पक्ष की ओर से कहा जाता है कि जो जमीन आपने लिया है, उसके आगे की जमीन चाहिए। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद चला रहा है। उसी को लेकर पहले दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हुई। मामला आगे बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News