आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ का दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर निकला तेल, नाम मात्र की हुई कमाई

110
आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ का दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर निकला तेल, नाम मात्र की हुई कमाई

आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ का दूसरे ही दिन बॉक्स ऑफिस पर निकला तेल, नाम मात्र की हुई कमाई

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें थीं, लेकिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर बेहद धीमी शुरुआत की और सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये ही कमाए। दूसरे दिन भी इस फिल्म की हालत पस्त दिखी। ‘एन एक्शन हीरो’ 2 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई और इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

An Action Hero को अनिरुद्ध अय्यर ने डायरेक्ट किया है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में न के बराबर सुधार दिखा, जो निराश करने वाला है। दूसरे दिन यानी 4 दिसंबर को ‘एन एक्शन हीरो’ ने 1.9 से 2 करोड़ की कमाई की।

दूसरे दिन कमाए सिर्फ 2 करोड़ रुपये

‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, थिएटर में फिल्म देखने बेहद कम दर्शक पहुंचे। ऑक्युपेंसी बेहद कम रही और इसका असर फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला। दो दिनों में ‘एन एक्शन हीरो’ मात्र 3.25 करोड़ ही कमा सकी है। हालांकि, दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और चंडीगढ़ में फिल्म ने अच्छी कमाई की।

An Action Hero Collection: ओपनिंग डे पर निकला आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ का दम, जैसे-तैसे किया इतना कलेक्शन

‘एन एक्शन हीरो’ का 2 दिन में बॉक्स ऑफिस पर हाल

अगर रविवार यानी 4 दिसंबर को कमाई में 40 से 50 फीसदी का उछाल आया, तब तो इस बात के आसार हैं कि ‘एन एक्शन हीरो’ बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बढ़ा लेगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो यह फिल्म शायद ही अपना औसत निकाल पाए। हालांकि शनिवार यानी 3 दिसंबर को ‘एन एक्शन हीरो’ ने जितनी कमाई की है, उसे देखकर ऐसे आसार कम ही हैं कि इसे रविवार को तगड़ा जम्प मिले।

navbharat times -An Action Hero Box Office Prediction: आयुष्मान की ‘एक्शन हीरो’ की रिलीज होते ही हवा टाइट, न के बराबर होगी कमाई
देखिए ‘एन एक्शन हीरो’ का ट्रेलर:

‘एन एक्शन हीरो’ का दो दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

पहला दिन, शुक्रवार (2 दिसंबर 2022)- 1.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार (3 दिसंबर 2022)- 2 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 3.25 करोड़ रुपये

navbharat times -Bhediya Vs Drishyam 2 Box Office: ‘दृश्यम 2’ ने 16वें दिन लगाई तगड़ी छलांग, ‘भेड़िया’ ने भी दिखा दिया दम

‘भेड़िया’ का ओपनिंग डे कलेक्शन भी नहीं छू सकी ‘एन एक्शन हीरो’

‘एन एक्शन हीरो’ की दो दिनों की कमाई तो वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के दो दिनों कलेक्शन से भी कई गुना कम है। जब इस फिल्म को ‘भेड़िया’ से ही कांटे की टक्कर मिल रही है, ऐसे में ‘दृश्यम 2’ के सामने तो यह बिल्कुल भी टिक ही नहीं पाएगी। अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ 16 दिनों में 171.87 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं। ‘भेड़िया’ ने 9 दिनों में 42.85 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।