‘आप मजाक कर रहे हैं ना…’ पद्म श्री मिलने पर रवीना टंडन का रिएक्शन, इन्हें किया अवॉर्ड

14
‘आप मजाक कर रहे हैं ना…’ पद्म श्री मिलने पर रवीना टंडन का रिएक्शन, इन्हें किया अवॉर्ड

‘आप मजाक कर रहे हैं ना…’ पद्म श्री मिलने पर रवीना टंडन का रिएक्शन, इन्हें किया अवॉर्ड

‘क्या? वास्तव में? आप मजाक कर रहे हैं ना…?’ ये रिएक्शन था, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का, जब उन्हें पता चला कि उन्हें पद्म श्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भारत सरकार की तरफ से पद्म पुरस्कार विजेताओं के नामों की घोषणा की गई थी। रवीना के अलावा एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के ‘नाटू नाटू’ गाने के म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को भी ये सम्मान मिला है। बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गाना ऑस्कर जीतने की रेस में दौड़ रहा है। 95वें एकेडमी अवॉर्ड की फाइनल नॉमिनेशन की लिस्ट में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में देश की तरफ से ये गाना शामिल है। खैर। बात करते हैं रवीना टंडन की तो आइये जानते हैं कि उन्होंने पद्म श्री सम्मान मिलने पर क्या-क्या कहा है।

Raveena Tandon करीब पिछले तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने ‘मोहरा’ जैसी कमर्शियल फिल्में भी की हैं और ‘दमन’ जैसी लीक से हटकर मूवीज भी की हैं। एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है।

रवीना ने लोगों को कहा धन्यवाद
एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मैं क्या कहूं?! मैं बहुत सम्मानित और आभारी महसूस कर रही हूं और वास्तव में सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं। ये उनके प्यार की वजह से है कि मैं इतने सालों तक इंडस्ट्री में बनी रही और अभी तक हूं। उन्होंने मुझे एक मौका दिया है। एक चांस… ये मेरे लिए पुरस्कारों का साल रहा है, लेकिन मैं वास्तव में इसी उम्मीद नहीं कर रही थी। मुझे नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं।’

Padma Shri Award 2023: ‘नाटू नाटू’ गाने के म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को पद्म श्री, रवीना टंडन को भी सम्मान
पापा को डेडिकेट किया अवॉर्ड
जो बात रवीना के लिए एक्स्ट्रा स्पेशल बनाती है, वो ये है कि उनके नाम की अनाउंसमेंट ‘रवीना रवि टंडन’ के रूप में की गई है, उनके दिवंगत पिता, फिल्ममेकर रवि का नाम वही है। 48 साल की एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक साल होने जा रहा है (पिता के निधन के बाद से) उसी महीने में उनका जन्मदिन भी है, उसी दिन मुझे ये सम्मान मिला है। ये वाकई खास है।

रवीना की अपकमिंग मूवी
रवीना टंडन ने 1991 में ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘दिलवाले’, ‘मोहरा’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘जिद्दी’ जैसी हिट मूवीज में नजर आईं। उन्हें आखिरी बार यश की सुपरहिट मूवी ‘KGF 2’ में रामिका सेन के किरदार में देखा गया था। वो अब Ghudchadi में नजर आएंगी।

navbharat times -Raveena Tandon: जाकर मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाओ… रवीना टंडन ने ट्विंकल खन्ना से तुलना पर दिया करारा जवाब
साल 2004 में की थी शादी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो रवीना ने दो लड़कियों पूजा और छाया को गोद लिया था। उन्होंने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से साल 2004 में शादी की। शादी के एक साल बाद कपल बेटी राशा और 2008 में बेटे रणबीरवर्धन के पैरेंट्स बने।