आदिल खान के जेल से बाहर आते ही राखी सावंत लेंगी तलाक, बोलीं- नहीं जीनी नरक जैसी जिंदगी

29
आदिल खान के जेल से बाहर आते ही राखी सावंत लेंगी तलाक, बोलीं-  नहीं जीनी नरक जैसी जिंदगी

आदिल खान के जेल से बाहर आते ही राखी सावंत लेंगी तलाक, बोलीं- नहीं जीनी नरक जैसी जिंदगी

राखी सावंत के आरोपों की वजह से उनके पति आदिल खान दुर्रानी इन दिनों जेल में रातें बिता रहे हैं। वह मैसूर जेल में कैद हैं। उन पर एक्ट्रेस ने घरेलु हिंसा का आरोप लगाया है। साथ ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने कथित रेप करने का केस किया है। इधर राखी इस्माल धर्म को पूरी तरह से फॉलो कर रही हैं। उन्होंने रमजान के महीने में रोजे रखने शुरू कर दिए हैं। 5 वक्त की नमाज भी पढ़ रही हैं। ऐसा वो लगातार मीडिया से बातचीत में बताती रहती हैं। अब ऐसे ही एक इंटरव्यू में वह कह रही हैं कि वह आदिल से तलाक चाहती हैं। जबकि पहले उन्होंने चीख-चीखकर ये कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए। वह ऐसा नहीं करेंगी। वह अपने पति का पीछा नहीं छोड़ेंगी।

‘बॉम्बे टाइम्स’ से खास बातचीत में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने महीनेभर पहले कहा था कि वह आदिल को सजा मिलते हुए देखना चाहती हैं। 6 फरवरी को राखी ने घरेलु हिंसा, धोखाधड़ी, रुपये और गहने चोरी करने का आरोप लगाया था और आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। 12 फरवरी को ईरानी महिला ने मैसूर के पुलिस स्टेशन में आदिल पर रेप का भी इल्जाम लगाते हुए FIR दर्ज करवाई थी।

राखी सावंत अब आजादी चाहती हैं

अब राखी सावंत ने कहा है कि वह तलाक लेंगी। उनके मुताबिक, ‘हां मैंने पहले कहा था कि मैं आदिल से तलाक नहीं चाहती क्योंकि मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। यहां तक कि जब उसने मेरा शोषण किया। मुझे मुश्किलों में डाला। यहां तक कि जब उसने मेरे से लड़ाई भी की। फिर भी मैंने तलाक नहीं चाहा। जबकि वो यही कहता रहा कि वो मुझे तलाक देगा क्योंकि उसे दूसरी शादी करनी है। लेकिन मैंने कभी तलाक के बारे में नहीं सोचा। लेकिन अब महीने भर अकेले रहने के बाद मुझे ये समझ आया है कि इस आदमी से शादी वाले रिश्ते में रहने का कोई तुक नहीं है। जो मेरी कतई इज्जत नहीं करता है। वह जेल में है और जाहिर सी बात है कि वो मुझे अभी तो तलाक नहीं ही दे सकता है। लेकिन जैसे ही वो एक दिन बाहर आएगा मैं दूंगी। मैं अब आजाद होना चाहती हूं और शांतिपूर्ण जीवन जीना चाहती हूं।’

Rakhi Sawant On Adil:’आदिल ने मुझे इस्लाम कुबूल करवाया’ राखी सावंत ने दिया चौंकाने वाला बयान

राखी सावंत ने पब्लिसिटी पर कही ये बात

राखी सावंत ने इस बात से इनकार किया कि वो मीडिया में स्टेटमेंट्स पब्लिसिटी के लिए देती हैं। उन्होंने कहा- क्या सभी इस स्थिति से गुजरे हैं? भगवान उनकी रक्षा करते हैं जो महिलाएं अपनी लाइफ में इस तरह के शादीशुदा मसलों से जूझ रही हैं? ये कैसे पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है? पहले मुझे नहीं लगा था कि मैं तलाक दूंगी लेकिन अब ऐसा करूंगी। राखी सावंत बार बार गलत आदमी के चंगुल में कैसे फंस जाती है, ये कोई नहीं जानता। रितेश भी अच्छी पसंद नहीं था।

राखी सावंत रमजान में रोजा रख रही हैं

राखी सावंत ने कहा कि वह अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। कहती हैं- मैं अपने काम पर और अच्छी चीजों पर ध्यान देना चाहती हूं। मौजूदा समय में मैं रमजान में रोजे रख रही हूं और शांति महसूस कर रही हूं। मैं अब थोड़ी रिलैक्स हूं और पहले जैसी नरक की जिंदगी नहीं जीने वाली हूं।