अशोक गहलोत के मंत्री के बेटे ने राहुल गांधी को बताया सिरफिरा, ट्वीट कर ऐसे कसा तंज, जानें पूरा मामला

25
अशोक गहलोत के मंत्री के बेटे ने राहुल गांधी को बताया सिरफिरा, ट्वीट कर ऐसे कसा तंज, जानें पूरा मामला

अशोक गहलोत के मंत्री के बेटे ने राहुल गांधी को बताया सिरफिरा, ट्वीट कर ऐसे कसा तंज, जानें पूरा मामला


जयपुर / भरतपुर: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ सोशल मीडिया पर तंज कसा हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि शायद वह सिरफिरे हो गए है जो दूसरे देश की संसद में जाकर भारत का अपमान कर रहे हैं। अनिरुद्ध ने राहुल गांधी के लिए यह भी लिखा कि वह शायद इटली को अपनी मातृभूमि मानते हैं। हाल ही में राहुल गांधी की ओर से ब्रिटिश पार्लियामेंट में भाषण दिया था। यहां उन्होंने कांग्रेसी नेताओं की ओर से बोलने पर माइक बंद करने की बातें कही थी। राहुल गांधी के इसी बयान को लेकर अनिरुद्ध सिंह ने उन पर कमेंट किए हैं।

इटली के माफिया भारत की जमीनें हड़प रहे हैं – अनिरुद्ध सिंह

राहुल गांधी के खिलाफ ट्विटर पर कमेंट करने के बाद कई यूजर्स ने भी रिप्लाई में कमेंट किए। एक कमेंट का जवाब देते हुए अनिरुद्ध सिंह ने यह भी लिखा कि इटली के माफिया भारत की जमीनें हड़प रहे हैं। यह कमेंट भी राहुल गांधी और उनके परिवार पर किया गया सियासी हमला है। चूंकि अनिरुद्ध सिंह सचिन पायलट के कट्टर समर्थक हैं और उन्हें मामा मानते हैं। सोशल मीडिया यूजर कैलाश चौधरी ने लिखा कि आपके मामा तो राहुल गांधी का दिनभर गुणगान करते रहते हैं। इसके जवाब में अनिरुद्ध सिंह ने रिप्लाई किया कि यह आपका बेवकूफी भरा कमेंट है। वे व्यक्तिगत रिश्तों को राजनैतिक रिश्तों से जोड़कर क्यों देखते हैं।

शहीदों के बच्चे बालिग होंगे तो उनका क्या होगा ? वीरांगनाओं की मांग पर CM गहलोत ने पूछे ये सवाल

पिता- पुत्र में लम्बे समय से चल रहा है विवाद

कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और उनके बेटे अनिरुद्ध के बीच लम्बे समय से अनबन चल रही है। संपति विवाद को लेकर हो रहे झगड़े के साथ राजनैतिक जंग भी चल रही है। डेढ़ साल पहले अनिरुद्ध ने पुलिस थाने में शिकायत देकर कहा था कि उन्हें अपने पिता से जान का खतरा है। उनके समर्थक उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। भरतपुर एसपी को परिवाद देते हुए अगस्त 2021 में अनिरुद्ध ने सुरक्षा देने की मांग की थी।

anirudh

पिता को हिंसक और शराबी बताया

अनिरुद्ध सिंह अपनी मां के साथ रहते हैं। पारिवारिक संपति विवाद को लेकर पिछले कुछ सालों से वे अपने पिता के सख्त खिलाफ हैं। करीब डेढ साल पहले अनिरुद्ध ने अपने पिता विश्वेन्द्र सिंह के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे। अनिरुद्ध के मुताबिक उनके पिता विश्वेन्द्र सिंह मां के प्रति हिंसक व्यवहार करते रहे हैं। उन पर शराबी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो दोस्त उसकी मदद करते हैं, उनके बिजनेस के पिता ने बर्बाद कर दिया। हालांकि विश्वेद्र सिंह ने पिछले चार साल में अनिरुद्ध के आरोपों और टिप्पणियों पर कोई कमेंट नहीं किया है। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

जोधपुर में वकील की हत्या पर अजमेर में दिखा आक्रोश,एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग


राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News